• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पुलिस जवानों और पुलिस अधिकारियों ने खेली होली

Police jawans and police officers played Holi - Nuh News in Hindi

नूंह। जिले के पुलिस के जवानों ने गुलाल और फूल की होली अधिकारियों के साथ खेली बल्कि घंटों बंचारी की गायन मंडली के गानों पर झूमते दिखाई दिए। होली मिलन में एसपी नाजनीन भसीन ने डीसी अशोक कुमार शर्मा के अलावा जिला एवं सत्र न्यायाधीश नूंह के अलावा वकीलों,पत्रकारों,शिक्षक जगत के सैकड़ों लोगों को पुलिस लाइन नूंह के भव्य कार्यक्रम में बुलाकर एकजुटता और भाईचारे का संदेश दिया।

वर्ष 2005 को वजूद में आये मेवात जिले के इतिहास में यह पहला अवसर था,जब खाकी ने जिले के तमाम लोगों के बीच तनाव को दूर करने का मौका दिया। डीएसप़ी,थाना प्रभारी से लेकर सिपाही , होमगार्ड के जवानों के अलावा पुलिस कर्मियों के परिवारों के साथ साथ महिला पुलिस कर्मियों ने भी रंगों के पर्व होली में खूब ठुमके लगाये।

जिले के 13 वर्षों के इतिहास में पहली बार इतने बड़े स्तर पर होली मिलन हुआ तो देखने भारी भीड़ उमड़ आई। एसपी नाजनीन भसीन के आईएएस पति शेखर विद्यार्थी पूरे परिवार के साथ इस होलो मिलन के गवाह बने। रंग बिरंगे गुलाल और फूलों की बरसात के बीच हर चहरे पर बस मुस्कान ही मुस्कान दिखाई दे रही थी। इतना ही कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगों के लिए लजीज व्यंजन का इंतजाम भी पुलिस महकमे की तरफ से किया गया था। मनोरंजन का हर साधन इस कार्यक्रम में दिखाई दे रहा था।
साथ ही हिन्दू- मुस्लिम एकता की मिसाल यहां दिखी। सभी धर्मों के लोग भाई- भाई की तरह एक दूसरे को गले लगकर बधाई देते नजर आये।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Police jawans and police officers played Holi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mewat news, haryana news, haryana hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, nuh news, nuh news in hindi, real time nuh city news, real time news, nuh news khas khabar, nuh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved