• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पुलिस ने मारी बदमाश को गोली, अस्पताल में भर्ती

Criminal admitted to hospital after encounter - Nuh News in Hindi

नूंह। पुन्हाना पुलिस ने छापेमारी के दौरान लूट, डकैती, ओएलएक्स की लूट के मामलों में नामजद आरोपी को पकडने में कामयाबी हासिल की है। तिरवाड़ा गांव में कार्रवाई के दौरान बदमाश के सीने में गोली लगने का समाचार मिला है।

पुलिस ने बदमाश को नल्हड मेडिकल कालेज में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस विभाग इस मामले को मुठभेड़ से जोड़कर देख रहा है, तो बदमाश के परिजन इसे एकतरफा फायरिंग बता रहे हैं। पुलिस अधिकारी अभी कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक बदमाश अरशद उर्फ़ बुग्गा पुत्र सुलेखां उर्फ़ हब्बड़ निवासी तिरवाड़ा पर लूट डकैती, हत्या, बलात्कार, ओएलएक्स के द्वारा लूटपाट के करीब 19 मुकदमे बिछौर थाने मे दर्ज बताये जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को दोपहर बाद पुलिस को सूचना मिली की कई मामलो में आरोपी अरशद उर्फ बुगगा पुत्र सुलेखा उर्फ हब्बड अपने साथियो के साथ तिरवाडा गांव में है। पुलिस को जैसे की सूचना मिली तो बिछौर थाना प्रभारी रामचंद व सीआईए इंचार्ज कुलबीर सिंह ने पुलिस बल के साथ गांव में बताई जगह पर पंहुचे। पुलिस को देखकर अरसद व उसके साथियो में भगदड मच गई।

पुलिस बदमाशो का पीछा कर रही थी की अरसद उर्फ बुगगा ने पुलिस पर फायर कर दिया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायर किया तो , गोली अरसद के सीने में लग गई । जिसको पुलिस ने घायल अवस्था में पकड लिया। पुलिस ने घायल बदमाश को नल्हड के मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज चल रहा है। घायल बदमाश खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

पकडे गये बदमाश की पुलिस को लम्बे समय से तलाश थी , लेकिन शुक्रवार को शाम करीब साढ़े पांच बजे वह पुलिस के किले को भेद नहीं सका। गोली लगने से अरशद उर्फ़ बुग्गा अस्पताल में मौत और जिंदगी की जंग लड़ रहा है। जिन पुलिस जवानों ने उसे गोली मारी वही अस्पताल में उसे इधर-उधर लेकर घूम रहे हैं।

इलाज कर रहे डॉक्टर गगन के मुताबिक बदमाश को जब पुलिस लेकर नल्हड मेडिकल कालेज आई तो वह खून में लथपथ जरूर था , जिसके सीने में गोली लगी हुई थी , लेकिन खतरे से बाहर था। पुन्हाना पुलिस मामला दर्ज करने की कार्रवाई में जुटी है ,लेकिन पुलिस का कोई भी अधिकारी पत्रकारों से मामले में प्रतिक्रिया देने को तैयार नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Criminal admitted to hospital after encounter
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nalhad medical college, criminal admitted in hospital, police encounter, haryana news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, nuh news, nuh news in hindi, real time nuh city news, real time news, nuh news khas khabar, nuh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved