• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भाजपा में किसी व्यक्ति विशेष की मनमर्जी नहीं चलती, आखिर क्यों,पढ़ें और सुनें

No person in the BJP does not feel special - Mahendragarh News in Hindi

चण्डीगढ़ । हरियाणा के शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने आज कहा कि यदि पार्टी ने उन्हें लोकसभा का चुनाव लडऩे के लिए कहा तो वे पार्टी के आदेश की पालना करेंगे।

शर्मा ने यह बात सतनाली, महेन्द्रगढ़ में आयोजित पत्रकार वार्ता में पत्रकारों द्वारा पूछे गये एक सवाल के जवाब में कही। उन्होंने अपने उत्तर में कहा कि भाजपा एक अनुशासित पार्टी है। इसमें किसी व्यक्ति विशेष की मनमर्जी नहीं चलती। उन्होंने कहा किस को कहां से चुनाव लड़ाना है, यह सारा पार्टी का संसदीय बोर्ड तय करता है। शिक्षा मंत्री ने कहा कि यदि पार्टी ने उन्हें लोकसभा चुनाव लडऩे के लिए कहा तो वे चुनाव लड़ सकते हैं।

शिक्षा मंत्री ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘मन की बात कार्यक्रम’ का सीधा प्रसारण सतनाली में क्षेत्र के लोगों को दिखाने की व्यवस्था की थी। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को सलाह दी कि पहले वे दिल्ली का सुधार कर लें, हरियाणा का सुधार करने के लिए तो भाजपा सरकार ही काफी है। उन्होंने कहा कि आज भारत की राजधानी दिल्ली के लोग अनेक समस्याओं से जूझ रहे हैं। उन्होंने कहा कि अरविन्द केजरीवाल दिल्ली के लोगों का ध्यान बांटने के लिए हरियाणा सरकार को लेकर अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं जिसका कोई आधार नहीं है।

शर्मा ने कहा कि पड़ोसी राज्य राजस्थान में हरियाणा के लोगों की बहुत रिश्तेदारियां हैं। इसी प्रकार राजस्थान की हरियाणा में रिश्तेदारियां हैं। ये दोनों प्रदेश एक दूसरे प्रदेश के चुनावों में काफी प्रभाव डालते हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा से भाजपा कार्यकर्ता राजस्थान के चुनाओं में चुनाव प्रचार के लिए रवाना होंगे। उन्होंने कहा की पिछले दिनों वे स्वयं राजस्थान में चार-पांच रैलियों को सम्बोधित कर चुके हैं।

शिक्षा मंत्री ने कहा नरेन्द्र मोदी ऐसे पहले प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने लोगों से सीधा संवाद करने के लिए ‘मन की बात कार्यकम’ की शुरूआत की। उन्होंने कहा इस कार्यक्रम से प्रधानमंत्री को देश के हर कोने की समस्या को जानने और समझने का अवसर मिल जाता है। शिक्षा मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री के इस कार्यक्रम को लोग बड़े चाव से सुनते और देखते हैं। इसी लिए आज उन्होंने 50 वें ‘मन की बात कार्यक्रम’ का सतनाली में सीधा लाइव दिखाने की व्यवस्था की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-No person in the BJP does not feel special
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana education minister rambilas sharma, haryana news, haryana hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, mahendragarh news, mahendragarh news in hindi, real time mahendragarh city news, real time news, mahendragarh news khas khabar, mahendragarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved