• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शहरों की तर्ज पर होगा गांवों का विकास

Development of villages will be on the lines of cities said minister ram vilas sharma - Mahendragarh News in Hindi

महेन्द्रगढ़। हरियाणा के शिक्षा मंत्री राम बिलास शर्मा ने कहा कि राज्य सरकार शहरों की तर्ज पर गांवों का विकास करने में जुटी हुई है। गांव के लोगों को बिजली,पानी,स्वास्थ्य व शिक्षा जैसी मूलभूत सुविधाएं सुलभ करवा रही है।
शर्मा महेंद्रगढ़ जिला के गांव खुडाना में राजपूत भवन का उद्घाटन करने के बाद लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने राजपूत भवन के निर्माण में सहयोग देने वाले लोगों को बधाई देते हुए कहा कि सामाजिक कार्यों में समाज के सभी लोगों को बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेना चाहिए। उन्होंने इस राजपूत भवन के विस्तार के लिए ऐच्छिक कोटे से 15 लाख रूपये का अनुदान देने की घोषणा की।

ग्रामीणों की मांग पर शिक्षा मंत्री ने गांव खुडाना से कादमा रोड़ को चौड़ा करने, गांव में पीएचसी बनवाने, गलियों को इंटरलोकिंग के माध्यम से पक्का करवाने, पेयजल की पुरानी पाईपलाईन की जगह नई पाईप लाईन डलवाने सहित अनेक मांगों को पूरा करवाने का आश्वासन दिया।

शिक्षा मंत्री ने महेन्द्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र के लोगों की समस्याएं सुनी तथा उनकी समस्याओं का त्वरित समाधान करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। उन्होंने महेंद्रगढ़ के राजकीय महिला महाविद्यालय व राजकीय पी.जी महाविद्यालय के प्राचार्यों से विद्यार्थियों की पढ़ाई से संबंधित विचार-विमर्श भी किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Development of villages will be on the lines of cities said minister ram vilas sharma
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: development of villages, will be on the lines of cities, minister ram vilas sharma, education minister, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, mahendragarh news, mahendragarh news in hindi, real time mahendragarh city news, real time news, mahendragarh news khas khabar, mahendragarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved