• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सुरेंद्र सिंह की हत्याकांड में मुख्य आरोपी के पिता और भाई को भी गिरफ्तार किए जाने की मांग

Demand to arrest the father and brother of the main accused in Surendra Singh murder case - Mahendragarh News in Hindi

महेंद्रगढ़। महेंद्रगढ़ में मृतक सुरेंद्र सिंह की हत्या के मामले में उसके परिजनों ने मुख्य आरोपी के पिता और भाई के वारदात में शामिल होने की आशंका जताई। उन्होंने उनको भी गिरफ्तार किए जाने की मांग की। इस संबंध में उन्होंने डीएसपी के नाम रीडर को ज्ञापन भी सौंपा हैं।


मृतक सुरेंद्र सिंह के पिता एवं पूर्व पार्षद चंद्रभान ने बताया कि उसके बेटे की 3 जुलाई को हत्या कर सुरेहती मोड पर डाल दिया था। इस संबंध में पुत्रवधु ने थाने में शिकायत भी दी थी। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था।

इस संबंध में पुलिस में तीन आरोपी कुलदीप, टिंकू और तूषार को गिरफ्तार किया है। लेकिन, इस मामले में कुलदीप के पिता और भाई भी शामिल थे। पुलिस ने अभी इन आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है।

उन्होंने बताया कि 22 अप्रैल को भी उन्होंने पुलिस को कुलदीप के खिलाफ शिकायत दी थी। अगर पुलिस उस पर कार्रवाई करती तो शायद उसके बेटे की जान बच जाती। उन्होंने डीएसपी से आरोपी कुलदीप के पिता, भाई और बचे हुए अन्य आरोपियों के गिरफ्तार किए जाने की मांग की है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Demand to arrest the father and brother of the main accused in Surendra Singh murder case
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mahendragarh, murder, surendra singh, family members, suspicion, involvement, father, brother, main accused, demand, arrest, memorandum, dsp, bollywood movie reviews, hindi movie reviews, latest bollywood movie reviews, latest movie reviews, mahendragarh news, mahendragarh news in hindi, real time mahendragarh city news, real time news, mahendragarh news khas khabar, mahendragarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved