• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘इसलिए ये लोग बार-बार प्रेम का नकाब पहनकर मुझे गालियां देते रहते हैं’

कुरुक्षेत्र। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को हरियाणा में हैं। वे एक के बाद एक जनसभा को संबोधित कर विपक्षियों पर निशाना साधने के साथ वोटर्स को सरकार की उपलब्धियां बता रहे हैं। यहां की सभी 10 सीटों पर छठे चरण में 12 मई को चुनाव होने हैं। मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि श्रीमद् भगवद् गीता में भगवान श्री कृष्ण ने कहा है कि व्यक्ति को अपना कर्म करते रहना चाहिए, कुछ न करने से कुछ करते रहना श्रेष्ठ होता है। यही प्रयास आपके इस सेवक का रहा है।

मैं अपने जीवन को देशवासियों के लिए समर्पित कर देश को आगे बढ़ाने का प्रयास कर रहा हूं। आपके एक वोट ने देश के लोगों तक जरूरी सुविधाएं पहुंचाने का काम किया है। 12 मई को कमल के फूल पर दिया आपका वोट वैभवशाली भारत के निर्माण का रास्ता मजबूत करेगा। रामायण और महाभारत को दिन-रात गाली देने वालों के समर्थक, आज भी इन महामिलावटियों के बीच में हैं।

भगवान का नाम लेने पर जेल भेजने वाले लोगों के साथ एक मंच पर हाथ पकडक़र ये नाचते हैं। महामिलावट वालों को पाकिस्तान की हरकतें पसंद हैं, लेकिन देश का गौरव स्थापित करने वालों को ये दिन-रात गाली देते हैं। पाकिस्तान से इन्हें इतना लगाव है कि भारत की सफलता का श्रेय भी ये पाकिस्तान को देते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Lok Sabha Election 2019 : PM Narendra Modi attacks congress in kurukshetra
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lok sabha election 2019, pm narendra modi, congress, kurukshetra, lok sabha chunav 2019, general election 2019, narendra modi, bjp, rahul gandhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kurukshetra news, kurukshetra news in hindi, real time kurukshetra city news, real time news, kurukshetra news khas khabar, kurukshetra news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved