• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गांव कुलताणा में शहीद सुनील की प्रतिमा का अनावरण, बहादुरी को याद किया

Inauguration of the statue of Shaheed Sunil, remembrance of bravery in village kultana - Karnal News in Hindi

रोहतक। शहीद किसी जाति विशेष के न होकर पूरे देश और पूरी कौम के होते हैं। मैं शहीद सुनील सहरावत की बहादुरी को सलाम करता हूं, जिन्होंने अपनी जान पर खेलकर अपने साथी की जान बचाकर ड्यूटी के प्रति अपनी कर्तव्यनिष्ठा की मिसाल कायम कर अपने प्राणों की आहुति दी।


यह बात सहकारिता, मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर ने गांव कुलताणा में युवा क्लब द्वारा आयोजित शहीद सुनील सहरावत की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में उपस्थित लोगों के समक्ष कही। ग्रोवर ने कहा कि शहीद सुनील सहरावत ने एक व्यक्ति की ही नहीं बल्कि उसके पूरे परिवार का जीवन बचाया है। उन्होंने कहा कि परिवार के मुखिया के निधन के पश्चात जो परिवार की स्थिति होती है, उसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि शहीद सुनील द्वारा जो बहादुरी की मिसाल पेश की गई है, वो कहीं-कहीं देखने को मिलती है। इस अवसर पर गांव की युवा क्लब के सदस्यों ने मंत्री के सम्मुख गांव में जिम हाल स्थापित करने की मांग की, जिसको मंत्री ने स्वीकार करते हुए युवा क्लब के विकास के लिए अपने ऐच्छिक कोष से पांच लाख रूपये देने की घोषणा की।

ग्रोवर ने कहा कि हरियाणा देश का ऐसा प्रदेश है, जो सभी तरह के खेलों में 50 प्रतिशत से ज्यादा मैडल हरियाणा के खिलाडिय़ों द्वारा जीते जाते हैं। उन्होंने कहा कि चाहे अन्न उगाने की बात हो, उसमें भी हरियाणा देश के अन्न भंडार में अपना विशेष योगदान देता रहा है और चाहे देश की सेना की बात हो, उसमें भी हर दसवां सैनिक हरियाणा से आता है। उन्होंने कहा कि हरियाणा की मिट्टी में वो ताकत है, जो देश के हर युवा को अपने देश पर मर मिटने की शक्ति प्रदान करती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Inauguration of the statue of Shaheed Sunil, remembrance of bravery in village kultana
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana nerws, hindi news, rohtak news, inauguration, statue of shaheed sunil, remembrance of bravery in village kultana, news in hindi, karnal news, karnal news in hindi, real time karnal city news, real time news, karnal news khas khabar, karnal news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved