• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गन्ने का भाव देशभर में सबसे ज्यादा हम दे रहे हैं- सीएम खट्‌टर

Haryana is giving the highest price of sugarcane in the country- CM Manoharlal Khattar - Karnal News in Hindi

करनाल। योग दिवस पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्‌टर बुधवार को करनाल के इंद्री में आयोजित योग समारोह में शिरकत करेंगे। मंगलवार को करनाल पहुंचे मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और उनका हाल जाना।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर द्वारा करनाल में तीन दिवसीय सत्याग्रह पर उन्होंने कहा कि ये अच्छी बात है कि वे सत्याग्रह कर रहे हैं , करना भी चाहिए , इससे शायद उन्हें सत्य बोलने की आदत हो जाये। प्रदेश में किसानों के आन्दोलन और पंजाब में वहां की सरकार द्वारा कर्ज माफ़ी के सवाल पर उन्होंने कहा कि हर राज्य की अपनी अपनी स्थिति है। हरियाणा सरकार ने किसानों के लिए बहुत काम किये हैं और उनकी हर कठिनाई में हम उनके साथ खड़े होते हैं। किसानों के मुआवजे के लिए उनकी सरकार ने 2400 करोड़ रुपया दिया। इस मात्रा में प्रति एकड़ आज तक किसी भी सरकार ने नहीं दिया है। उन्होंने किसानों की उपज को बेचने के लिए प्रदेश की मार्केटिंग व्यवस्था को सब प्रदेशों से बेहतर बताया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी मार्केटिंग व्यवस्था और भाव को देखकर यूपी तक के किसान यहां फसल बेचने आते हैं और गन्ने का 325 रूपये का भाव देशभर में सबसे ज्यादा दिया जा रहा है। आगे भी जो दिक्कत किसान को आएगी, हम साथ खड़े होंगे। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि प्रदेश में हुड्डा सरकार के दौरान जो 4 एग्रो माल बनाये गए थे , उन्हें बेचकर उनका सर्वोत्तम उपयोग किया जायेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Haryana is giving the highest price of sugarcane in the country- CM Manoharlal Khattar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana is giving the highest price of sugarcane, cm manoharlal khattar, yoga day, karnal news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, karnal news, karnal news in hindi, real time karnal city news, real time news, karnal news khas khabar, karnal news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved