• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

डीसी और एसपी ने सुरक्षा बल के साथ करनाल में फ्लैग मार्च किया

DC and SP march flag in Karnal with security force - Karnal News in Hindi

करनाल। डेरा प्रमुख के मामले में माननीय न्यायालय का फैसला आते ही जिला में सुरक्षा व्यवस्था को सुनिश्चित करने और लोगों में सुरक्षा की भावना बनाए रखने के लिए उपायुक्त डा. आदित्य दहिया व पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा ने भारी सुरक्षा बल और लाव लश्कर के साथ करनाल के विभिन्न सैक्टरों, वार्डों, इन्द्री, नीलोखेड़ी, निसिंग, असन्ध तथा घरौंडा, कोहंड, मुनक इत्यादि क्षेत्रों में फ्लैग मार्च निकालकर यह स्पष्ट संदेश दिया कि यदि कोई व्यक्ति जिला में कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश करेगा तो उसके खिलाफ प्रशासन कड़ी कारवाई अमल में लाएगा।

डीसी और एसपी ने उन नाकों को भी चैक किया जहां पर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए है। जिला में कानून व्यवस्था बनाए रखने के दृष्टिग्त उन्होंने समाजसेवी संस्थाओ, ऐच्छिक संगठनों से भी अपील की कि वे भाईचारा बनाए रखने में अपनी सामाजिक भूमिका निभाएं। डीसी और एसपी ने फ्लैग मार्च के दौरान सडक़ से गुजर रही ऐसी गाडिय़ों को भी चैक करवाया,जिन गाडिय़ों में किसी प्रकार का संदेह नजर आया। फ्लैग मार्च के दौरान दो दर्जन गाडिय़ों में सवार लगभग 150 जवानों का फ्लैग मार्च जैसे ही सम्बन्धित स्थानों से गुजरा तो स्थानीय लोगों ने हाथ हिलाकर फ्लैग मार्च का सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद करने के लिए आभार व्यक्त किया।
उपायुक्त डा० आदित्य दहिया ने जिला की जनता से अपील करते हुए कहा कि प्रशासन द्वारा लोगों की जानमाल की सुरक्षा तथा शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। चप्पे -चप्पे पर सुरक्षाकर्मी तैनात हैं, प्रशासन हर परिस्थिति से निपटने के लिए तैयार है। सरकारी व निजी सम्पति को नुकसान पहुचंाने वाले लोगों के साथ प्रशासन सख्ती से निपटेगा। उन्होंने कहा कि जनता कानून में विश्वास रखें,अफवाहों पर ध्यान ना दें, किसी से डरने की जरूरत नहीं है। यदि कोई व्यक्ति किसी प्रकार की हिंसा करता है तो तुरंत कड़ी कारवाई की जाएगी। डीसी ने यह भी कहा कि सभी अधिकारियों को अपने-अपने कार्यालयों में रात के समय चौकींदारों की व्यवस्था के निर्देश पहले ही दिए जा चुके हैं।
पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा ने कहा कि जिला में भारी संख्या में पैरामिलट्री फोर्स व पुलिस बल तैनात है जो कि रात के समय में भी हर परिस्थिति पर कड़ी नजर रखेगा। उन्होंने कहा कि पुलिस बल द्वारा सम्बन्धित क्षेत्रों में पैट्रोलिंग भी की जा रही है। सभी थाना प्रभारियों को स्पष्ट निर्देश दिए गए हैं कि वे अपने-अपने क्षेत्रों में सुरक्षा व्यवस्था मजबूत बनाए रखने के लिए जिम्मेदारी के साथ काम करें और पूरी तरह सर्तक रहें, यदि किसी प्रकार की कोई आशंका है तो तुरंंत सुचनाओं का आदान-प्रदान करें।
उन्होंने लोगों से अपील की कि सरकारी सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने और जिला में शांति व्यवस्था को भंग करने की योजना बनाने वालों की सूचना 100 नम्बर पर दें, यह नम्बर 24 घंटे सेवा में उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-DC and SP march flag in Karnal with security force
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, news, karnal, dc, sp, march, flag, security force, hindi news, news in hindi, karnal news, karnal news in hindi, real time karnal city news, real time news, karnal news khas khabar, karnal news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved