• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

BJP के बूथस्तर पर महासंपर्क अभियान का सफल आयोजन

BJP Booth Extension and Contact Campaign Successful  in Haryana - Karnal News in Hindi

निगदू /करनाल। भाजपा द्वारा हरियाणा में चलाए जा रहे महासंपर्क अभियान के अंतिम दिन शनिवार को नीलोखेड़ी के विधायक भगवानदास कबीरपंथी ने दयानागर में पार्टी की नीतियों का प्रचार किया। विधायक सुबह ही दयानागर गांव में पहुँचें और गांववासियों से मिले। विधायक ने गांव के बुजुर्गों से उनकी पेंशन संबधी समस्याओं के बारे में पूछा और गांववासियों को सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं से भी अवगत करवाया।

इस मौके पर विधायक ने कहा कि 26 मई से 10 जून तक भाजपा द्वारा हरियाणा में हर बूथ पर महासंपर्क अभियान चलाया गया है जिसके तहत बूथ विस्तारक हर बूथ पर जाकर पार्टी की नीतियों का प्रचार प्रसार किया है। विधायक ने कहा कि कार्यकर्ताओं ने तपती गर्मी में नया उत्साह देखने को मिला है, यह कार्यकर्ताओं की मेहनत ही है कि हर बूथ पर विस्तार और संपर्क अभियान सफल रहा है और विस्तार के दौरान हर बूथ को सम्मलित किया गया है । पार्टी की नीतियों और योजनाओं को जन- जन तक पहुंचाया गया है । पार्टी का लक्ष्य अंत्योदय है जिसे पूरा किया जा रहा है।

इस मौके पर विधायक ने गांव दया नगर में नए सदस्यों को भी पार्टी से जोड़ा जिन्हें फोन के माध्यम से मिस कॉल करवाकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई गई । विधायक ने कहा कि गांव के विकास के लिए गांव का जोहड़ जो कई वर्षों से बिना चारदीवारी के था, उसके चार दीवारी के लिए ग्रांड दे दी गई है, साथ ही चार गलियां और श्मशान घाट की चारदीवारी के लिए भी ग्रांट सरकार द्वारा दी गई है जिस पर आने वाले 10 दिनों में काम शुरू हो जाएगा। इसके साथ ही विधायक ने गांव रायसन में मोदी फेस्ट का भी शुभारम्भ किया। इससे पहले शुक्रवार को विधायक ने शेरपुर वीरान में बूथ विस्तार पर काम किया। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष हिशम सिंह,जसविंदर दयानगर, जीवन अनेजा सुरेश डाबरथला, मुकेश दया नगर, सुनील कुमार, प्रमोद राण, बनी राम राणा, महेंद्र सिंह, भोजपाल राणा आदि भाजपा नेता मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP Booth Extension and Contact Campaign Successful in Haryana
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp booth extension, contact campaign, successful in haryana, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, karnal news, karnal news in hindi, real time karnal city news, real time news, karnal news khas khabar, karnal news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved