• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चिड़ाव मोड़ से कैथल फोर लेन सड़क पर आएगा 221 करोड़ खर्चा- ओएसडी अमरेन्द्र

221 crores expenditure on the Kaithal Four Lane road from Chidavah Dam - OSD Amrendra - Karnal News in Hindi

करनाल। ओएसडी अमरेन्द्र सिंह ने बताया कि चिड़ाव मोड़ से कैथल तक लगभग 50 किलोमीटर लम्बी सडक़ के फोर लेन के कार्य पर लगभग 221 करोड़ रूपये का खर्च आएगा। इस सडक़ के बनने से साथ लगते गांव चिड़ाव, शाहपुर, दादूपुर, हेमदा, मंन्जूरा,सिंघड़ा, औंगद, कचमदा, निसिंग, बस्तली, ब्रास,गुनियाना, गोयदा, चकदा, अमुपुर, रसीना,सांच,अहम्मदपुर, दुसैन, टयोंठा, मोहना, पुण्डरी, मुंदड़ी, काकौत, नरड़, कैथल के दर्जनों गांवों के लोगों को लाभ मिलेगा और यातायात की सुविधा भी बेहत्तरीन होगी।

उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश सहित करनाल जिला में भी अन्य सडक़ों के निर्माण व मरम्मत कार्य पर तेजी से कार्य चल रहा है। करनाल से इन्द्री को जाने वाली लगभग 21 किमी लम्बी सड़क के फोर-लेन करने के कार्य का जल्द ही मुख्यमंत्री शुभारंभ करेंगे, इस कार्य पर लगभग 39 करोड रूपये की लागत आयेगी।

ओएसडी ने बताया कि अग्रसैन चौंक से बल्डी चौंक को सडक़ छ: लेन बनाया जाएगा, इसके अतिक्ति सडक के दोनों ओर साईकिल ट्रैक भी बनेगी, इस कार्य पर अनुमानित सात करोड रूपये की लागत आएगी। उन्होंने यह भी बताया कि करनाल से मुनक रोड के फोर-लेन का कार्य भी जल्द शुरू होगा। इस कार्य पर लगभग 25 करोड रूपये की लागत आयेगी। इसी प्रकार 17 करोड़ की लागत से लगभग 5 कि.मी. लम्बी करनाल -काछवा सडक़ को भी फोर लेन किया जाएगा। इसके अलावा लगभग साढ़े सात कि.मी. लम्बी आईटीआई चौंक से कुंजपुरा तक की सडक़ को फोर लेन किया जाएगा।

ओएसडी ने बताया कि जीटी रोड़ पर बलड़ी बाईपास के नजदीक अंतर्राष्ट्रीय बस अड्डे का निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है। इसका प्रथम चरण का कार्य आगामी13 सितम्बर तक पूरा हो जाएगा। इस कार्य पर लगभग 300 करोड़ रूपये की लागत आएगी। उन्होंने बताया कि असन्ध में लगभग 3 कि.मी. लम्बे बाईपास का निर्माण कार्य शुरू हो चुका है। इस कार्य पर लगभग 26 करोड़ रूपये की लागत आएगी ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-221 crores expenditure on the Kaithal Four Lane road from Chidavah Dam - OSD Amrendra
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 221 crores expenditure on four lane road, kaithal to chidavah turn- osd amrendra, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, karnal news, karnal news in hindi, real time karnal city news, real time news, karnal news khas khabar, karnal news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved