• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फिरौती न मिलने पर पांच वर्षीय बालक की हत्या

Murder of a five-year-old boy if he gets ransom - Karnal News in Hindi

करनाल। असन्ध क्षेत्र के गांव पोपड़ा में आज सुबह उस वक्त सनसनी फैल गई जब सोमवार से लापता पांच वर्षीय आर्यन का शव पड़ोस में ही स्थित मोबाईल की दुकान के अंदर बोरे में बंद मिला। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर डीएसपी दलबीर सिंह व थाना प्रभारी जितेन्द्र सिंह मौके पर पंहुचे और शव की फौरेंसिक जांच करवाई।
गौरतलब है कि सोमवार दोपहर को आर्यन उर्फ काला अपने घर के बाहर खेलने के लिए गया परन्तु घर वापिस नहीं लौटा। मंगलवार को अज्ञात फोन से आर्यन की माता सुनिता के नम्बर पर फोन आया जिसमें अपहरणकर्ता ने पांच लाख की फिरौती की मांग की। मामला पुलिस स्टेशन पंहुचा और आज सुबह घर के समीप ही स्थित बंद पड़ी मोबाईल की दुकान के शटर के नीचे से खून बहकर बाहर आने लगा। शक होने पर ग्रामीणों ने सरपंच की मौजुदगी में शटर खुलवाया तो अंदर बदबू की भरमार थी। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने जब छानबीन की तो आर्यन के शव को प्लास्टिक के बोरे में बंद कर कांऊटर में छिपाकर रखा गया था। मौके पर फौरेंसिक टीम बुलाई गई और साक्ष्य जुटा शव को पोस्टमार्टम के लिए करनाल भेज दिया गया। आर्यन चार बहनों का सबसे छोटा इकलौता भाई था। वे दो दिन पूर्व ही खाटू श्याम के दर्शन कर वापिस घर लौटे थे। ग्रामीणों का मानना है कि आर्यन का पिता सरवन बेहद शरीफ और गरीब व्यक्ति था। वह दिहाड़ी करके अपने परिवार का पेट पालता था लिहाजा उसके बच्चे का फिरौती के लिए अपहरण करना एक चौकाने वाली बात है।
वहीं डीएसपी दलबीर सिंह का कहना है कि सोमवार से आर्यन गायब था और जिस नम्बर से फिरौती के लिए फोन आया था उस आधार पर पुलिस मामले में जांच कर रही थी परन्तु आज उन्हे डेड बॉडी मिलने की सूचना मिली। उन्होने बताया कि जिस दुकान से शव बरामद हुआ है उसे गांव का ही मनीष नामक व्यक्ति किराए पर लेकर चला रहा था। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा जिसके बाद ही सारा मामला साफ हो पाएगा।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Murder of a five-year-old boy if he gets ransom
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: murder, five-year, old, boy, gets, ransom, crime news in hindi, crime news, karnal news, karnal news in hindi, real time karnal city news, real time news, karnal news khas khabar, karnal news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved