• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

युवा हुआ बेकार न रोटी न रोजगार ऐसी रही खट्टर सरकार – सुरजेवाला

कैथल। अखिल भारतीय कांग्रेस कोर कमेटी सदस्य, राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी व विधायक रणदीप सिंह सुरजेवाला ने आज अपने निवास किसान भवन पर जनता की समस्याएं सुनी व मौके पर ही उनका निपटारा किया। विधायक रणदीप सुरजेवाला ने मोदी सरकार को नाकाम सरकार का हवाला देते हुए कहा कि साल 2014 में मोदी ने अपने चुनावी भाषणों में चीन को लाल लाल आँखें दिखाने और एक के बदले दस सर लाने का वादा करते हुए जोरदार प्रचार प्रसार करते हुए सत्ता हासिल की। आज पाकिस्तान और चीन की तरफ से आए दिन हमले, घुसपैठ, भारत की सीमा में तम्बू गाड़े जा रहे हैं लेकिन आज 53 महीने गुजरने के बाद मुंह से एक भी शब्द नहीं निकला आज वो सब जुमला साबित हो चुका है।
सुरजेवाला ने एक आरटीआई का हवाला देते हुए कहा कि मां गंगा की सफाई पर 3,867 करोड़ रुपए खर्च करने के बावजूद भी मोदी सरकार में और ज्यादा दूषित हुई है गंगा। उन्होंने कहा कि चुनावों में मोदी द्वारा कथन मां गंगा ने बुलाया है, आज केवल जुमलों तक ही सिमट कर रह गया है। प्रधानमंत्री मोदी ने गंगा मैया के साथ धोखा और विश्वासघात किया है। न तो काशी, क्योटो बनी है बल्कि पहले से ज्यादा दूषित हो चुकी है।
खट्टर सरकार पर हमला बोलते हुए सुरजेवाला ने कहा कि खट्टर सरकार में बेरोजगारी की कलई खुल चुकी है। खट्टर सरकार में मात्र 10,029 सरकारी नौकरियां लगी हैं और उनमें भी व्यापक भ्रष्टाचार संलिप्त है। आज तक एचएसएससी बोर्ड में लगी नौकरियों की मंडी व पेपर लीक घोटाले में किसी भी दोषी को सजा नहीं दी गई। बेरोजगारी से तंग आज का युवा बेजार हो चुका है, न रोटी है, न रोजगार है और न जाने किस रास्ते पर चल रही भाजपा सरकार है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Young did not waste food or employment is such Khattar government - Surjewala
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, kaithal, aicc spokesman randeep surjewala, no employmentkhattar government, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kaithal news, kaithal news in hindi, real time kaithal city news, real time news, kaithal news khas khabar, kaithal news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved