• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी और मंत्री कमलेश ढांडा ने बांटे स्मार्ट फोन और टैब

State President Nayab Saini and Minister Kamlesh Dhanda distributed smart phones and tabs - Kaithal News in Hindi

कैथल। हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने कहा है कि केंद्र की मोदी सरकार और हरियाणा की मनोहरलाल सरकार स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी के दिखाए गए मार्ग पर चलते हुए देश में कल्याणकारी योजनाओं से सुशासन स्थापित कर रहे हैं। सैनी ने कहा कि बीपीएल कार्ड जैसी महत्वाकांक्षी परियोजना की परिकल्पना भी स्वर्गीय वाजपेयी ने की थी। मोदी-मनोहर सरकार भी गरीब कल्याण में लगी है।
नायब सैनी सोमवार को सुशासन दिवस पर कैथल के लघु सचिवालय के सभागार में आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होंने सबसे पहले अटल जी के चित्र पर पुष्प अर्पित किए और उनके दिखाए गए मार्गदर्शन पर चलने का आह्वान किया। उनके साथ महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री कमलेश ढांडा, विधायक लीलाराम, जिला अध्यक्ष अशोक गुर्जर ने भी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजेपयी को श्रद्धांजलि अर्पित की।
इस अवसर पर सैनी और मंत्री कमलेश ढांडा ने आंकनवाड़ी कार्यकर्ता को स्मार्ट फोन और पटवारियों को टैब वितरित किए। इससे पहले सैनी ने कैथल के नागरिक अस्पताल में अटल वाजपेयी की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की। उन्होंने यहां भी उपस्थित सभी लोगों से अटल जी के दिखाए मार्ग पर चलने की अपील की।
नायब सैनी ने कहा कि आज सुशासन व्यवस्था से देश और प्रदेश के नागरिकों का जीवन सरल हुआ है और समस्याओं का समाधान भी तेजी से रहा है। श्री सैनी ने कहा कि मोदी-मनोहर सरकार में पारदर्शिता से काम होना ही सुशासन का उदाहरण है। जनता पारदर्शी योजनाओं से ही सुशासन व्यवस्था का अहसास कर रही है।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत गांव को शहर से जोड़ा जा रहा है। बीपीएल कार्ड के तहत गरीब व्यक्तियों को सीधा लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि जो सपने स्वर्गीय वाजपेयी ने गरीब, जरूरतमंद व्यक्तियों के लिए देखे थे, उन्हें पूरा करने का कार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल कर रहे हैं।
इस मौके पर पूर्व विधायक कुलवंत बाजीगर, डीसी प्रशांत पंवार, एसपी उपासना, एडीसी सुशील कुमार, एसडीएम कृष्ण कुमार व देवेंद्र शर्मा, सीटीएम गुरविंद्र सिंह, संजय भारद्वाज, कर्मबीर कौल, ज्योति सैनी, सीमा रानी, भीम सैन अग्रवाल, रामपाल राणा, मुनीष कठवाड़, आदित्य भारद्वाज, नरेश मित्तल, मुकेश जैन, प्रवीण प्रजापति, हरपाल शर्मा, रामकुमार नैन, शक्ति सौदा, विरेंद्र बत्तरा, अजीत चहल, कुशल पाल, जग्गा राम सैनी, अशोक सैनी सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-State President Nayab Saini and Minister Kamlesh Dhanda distributed smart phones and tabs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kaithal, haryana bjp state president, nayab saini, modi government, center, manohar lal government, haryana, establishing, good governance, country, welfare schemes, path, late atal bihari vajpayee, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kaithal news, kaithal news in hindi, real time kaithal city news, real time news, kaithal news khas khabar, kaithal news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved