• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भाजपा की जनविरोधी नीतियों से जनता परेशान, पार्टी छोड़ रहे हैं नेता

People are upset with BJPs anti-people policies, party leaders are leaving - Kaithal News in Hindi

कैथल। इनैलो-बसपा गठबंधन के बाद इनैलो संगठन निरंतर मजबूत हो रहा है और इनैलो की विकासपरक नीतियों में आस्था व्यक्त करते हुए लोग अन्य दल को छोडक़र इनैलो का दामन थाम रहे हैं।

इसी कड़ी में कलायत हलके गांव बालू, सिसमौर, माजरा, तारागढ़ सहित कई अन्य गांवों के लोगों ने कांग्रेस व अन्य दल छोडक़र पूर्व मुख्य संसदीय सचिव एवं इनैलो नेता रामपाल माजरा की अगुवाई में इनैलो में शामिल हुए। माजरा ने गांव बालू की गादड़ा पट्टी के वकील ङ्क्षसह, सिसमौर के सतीश, ताराचंद मास्टर व काला पंच, माजरा के शमशेर, तारागढ़ के महेंद्र सिंह रोहताश ताशु के दर्जनों साथियों को पार्टी का झंडा व पटका पहनाकर इनैलो में शामिल किया।

इनैलो नेता माजरा ने कहा कि भाजपा की जनविरोधी नीतियों से आमजन परेशान हो चुका है और उनके द्वारा किए गए वायदों की खिलाफत अब लोगों के सामने आ चुकी है। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा द्वारा चुनावी घोषणा पत्र में किए गए वायदे अब धरे के धरे रह गए हैं और कोई भी वायदा जमीनी हकीकत बनकर जनता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा है। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि भाजपा को विधानसभा चुनाव के बाद सत्ता से बाहर करके इनैलो-बसपा गठबंधन की सरकार बनें और जनता खुशहाली के दौर में एक बार फिर से प्रवेश करें और जननायक चौ. देवीलाल के सपनों के हरियाणा का निर्माण हो। माजरा ने कहा कि एस.वाई.एल. निर्माण पर कांग्रेस और भाजपा, दोनों सरकारों ने राजनीति की है।


पूर्व मुख्य संसदीय सचिव ने प्रदेश की जनता को आश्वस्त करते हुए कहा कि इनैलो-बसपा गठबंधन की सरकार बनने पर किसानों व छोटे दुकानदारों का ऋण माफ किया जाएगा।

किसानों को फसल का सही मूल्य मिले उसके लिए स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू करेंगे। साथ ही हर परिवार में से एक युवा को सरकारी नौकरी, गरीब की बेटी की शादी में 5 लाख रुपए की कन्यादान राशि दी जाएगी। वहीं बुजुर्गों को एकमुश्त 2500 रुपए पैंशन मिला करेगी। उन्होंने यह भी कहा कि गठबंधन की सरकार बनने पर प्रदेश में बिजली बिल आधे किए जाएंगे। अब तीसरे मोर्चे का गठन हो चुका है और आगामी आम चुनाव में बहन मायावती के नेतृत्व में तीसरे मोर्चे की ही देश में सरकार बनेगी और प्रदेश में इनैलो-बसपा गठबंधन की। इस मौके पर युवा नेता जसमेर तितरम, काला प्यौदा, रामकुमार बाता, मोनी बालू सहित इनैलो पदाधिकारी व कार्यकत्र्ता उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-People are upset with BJPs anti-people policies, party leaders are leaving
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, party leaders are leaving, bjps anti-people policies, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kaithal news, kaithal news in hindi, real time kaithal city news, real time news, kaithal news khas khabar, kaithal news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved