• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

खुद रणदीप बनकर कांग्रेस प्रत्याशी को भारी बहुमत से विजयी बनाएं: सुदीप सुरजेवाला

कैथल। किसान भवन सुरजेवाला निवास पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता भाई सुदीप सुरजेवाला ने कैथल विधानसभा के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली। मीटिंग में लोकसभा कुरुक्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी निर्मल सिंह की सोशल मीडिया इंचार्ज एवं अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की महासचिव चित्रा सरवारा ने शिरकत की।

सुदीप सुरजेवाला ने कहा कि कार्यकर्ता ही अपने नेता की रीढ़ की हड्डी होते हैं, जब भी कोई किला फतेह या कोई लक्ष्य को बांधने की बात होती है तो कार्यकर्ता ही उन मंसूबों को अमलीजामा पहनाता है और अपने नेता को बुलंदियों पर पहुंचाने का काम करते हैं। उन्होंने कहा कि जब जब भी हमारे नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने हमें जो भी जिम्मेवारी दी है हमने उसे बखूबी तरीके से निभाने का का किया है आज एक बार फिर कुरुक्षेत्र लोकसभा से कांग्रेस पार्टी और हमारे नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने पूर्व मंत्री निर्मल सिंह को प्रत्याशी के रूप में उतारा है। जिसे हमें सर आँखों पर रखते हुए उन्हें ज्यादा से ज्यादा मतों से विजयी बनाना है ताकि उत्तरी हरियाणा में कांग्रेस को मजबूत किया जा सके।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Make Randeep himself victorious by convincing Congress candidate: Sudeep Surjewala
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sudeep surjewala, congress candidate, make huge majority, win, haryana news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kaithal news, kaithal news in hindi, real time kaithal city news, real time news, kaithal news khas khabar, kaithal news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved