• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

घायल एंबुलेंस में, परिजन एसपी निवास के बाहर धरने पर बैठे

Injured In the ambulance, the family sitting on dharna outside the SP residence in Kaithal - Kaithal News in Hindi

कैथल। 11 दिन बाद भी हत्या के प्रयास के आरोपी की गिरफ्तारी न होने से गुस्साए परिजनों ने रविवार को एसपी निवास के बाहर धरना शुरू कर दिया। एम्बुलेंस में घायल को लेकर पहुंचे प्रदर्शनकारी हाथों में मांगों का बैनर लिए पुलिस के खिलाफ रोष प्रकट कर रह थे। उनकी मांग है कि जब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होती वे धरने पर डटे रहेंगे। हालांकि थाना शहर प्रभारी अशोक कुमार व सिविल लाइन थाना प्रभारी जसवंत सिंह ने उनसे दो दिन का समय मांगा, लेकिन तुरंत गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं।

शहर थाना प्रभारी अशोक कुमार का कहना था कि पुलिस को जांच में समय लगता है, लेकिन उनका तर्क था कि जब तक यहीं बैठे हैं। धरने पर बैठे मदन लाल, एनके भारद्वाज, रमेश कुमार, विमला देवी, कविता, ज्योति, एकता, मधू, सविता, इन्द्रो, राजबाला आदि का कहना था कि उन्हें एसपी ने भी दो दिन पहले गिरफ्तारी का आश्वासन दिया था , लेकिन उसके बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई।

इस बारे में पीडि़त राजकुमार के पुत्र रविकुमार ने एसपी को लिखित शिकायत दी थी। शिकायत में कहा गया है कि गत 18 अप्रैल को एक सोची समझी साजिश के तहत आरोपी मनोज कुमार ने राजकुमार को जबरन अपहरण किया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया। इसके बाद करनाल के पास राजकुमार को गाड़ी की सीट पर बांधकर उसे एक्सीडेंट करते हुए नहर में फेंकने की कोशिश की।
यह भी आरोप है कि आरोपी मनोज ने चाकू के साथ राजकुमार की गर्दन काटने की कोशिश की। इस रंजिश का कारण यह बताया गया है कि राजकुमार को आरोपी से 30 लाख रुपए लेने थे। इस देनदारी से बचने के लिए मनोज ने उपरोक्त कृत्य किया। हालांकि पुलिस ने 19 अप्रैल को केस दर्ज कर लिया था, लेकिन आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ़्त से बाहर है।

जब तक गिरफ्तारी नहीं होती यहीं डटे रहेंगे

इसी बात को लेकर रविवार को राजकुमार के परिजन उसे घायल अवस्था में उसे एक एम्बुलेंस में डालकर एसपी निवास पहुंचे। हालांकि राजकुमार का करनाल के कल्पना चावला अस्पताल में इलाज चल रहा था। उनकी मांग है कि जब तक आरोपी गिरफ्तार नहीं होता वे घायल राजकुमार सहित यहीं डटे रहेंगे।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Injured In the ambulance, the family sitting on dharna outside the SP residence in Kaithal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: injured, ambulance, family sitting on dharna, outside the sp residence, kaithal, accused of attempted murder, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kaithal news, kaithal news in hindi, real time kaithal city news, real time news, kaithal news khas khabar, kaithal news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved