• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

न गड़बड़ी मिली, न ही कोई पेट्रोल पम्प सील किया- पूर्णचंद गुप्ता

District Kaithal Petroleum Dealers Association Meeting - Kaithal News in Hindi

कैथल। जिला कैथल पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन की एक बैठक जिला अध्यक्ष पूर्ण चंद गुप्ता की अगुवाई में हुई जिसमें दो पेट्रोल पम्पों की मशीनों को सील करने की बात का खण्डन किया गया।
पेट्रोलियम डीलर्स एस्सोसिएशन के जिला अध्यक्ष पूर्ण चंद गुप्ता ने कहा कि चेकिंग के दौरान किसी पेट्रोल पम्प पर कोई गड़बड़ी नहीं पाई गई और न ही किसी भी पेट्रोल पम्प की मशीनों को सील किया गया। जिला अध्यक्ष पूर्ण चंद गुप्ता की अगुवाई में पेट्रोल पम्प मालिकों का एक प्रतिनिधिमंडल डीएफएससी कार्यालय पंहुचा।

इस प्रतिनिधिमंडल में रोहित खुरानिया, तरसेम गर्ग , निशांत खुरानिया, सात प्रकाश अग्रवाल, सुशील बिंदलिश, अमन गुप्ता, अमित गुप्ता, अरुण बिंदलिश, सत्यवान, दरबारा सिंह नैन , राहुल खुरानिया, वेद मुंजाल , सुनील तिवाड़ी और रमेश खुरानिया शामिल थे। जिला अध्यक्ष पूर्ण चंद गुप्ता ने कहा कि पेट्रोल पम्प मालिक एस आई टी के अधिकारियों तहसीलदार राकेश कुमार, एएफएसओ दलीप कपूर, नापतोल विभाग के निरीक्षक सोमेश सैनी, विक्रम ढुल , इंडियन आयल कम्पनी के सेल्स अधिकारी मयंक गुप्ता से बातचीत की।

उन्होंने कहा कि जिला कैथल पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन द्वारा जब अधिकारियों से यह पूछा कि पेट्रोल पम्पों की चेकिंग के दौरान किस पेट्रोल पम्प पर गड़बड़ी पाई गई और कौन से पेट्रोल पम्प की मशीनें सील की गई हैं तो अधिकारियों ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं हुआ और इस बात का खंडन किया।

जिला अध्यक्ष पूर्ण चंद गुप्ता ने कहा कि जिला प्रशासन किसी भी समय किसी भी पेट्रोल पम्प की चेकिंग करवा ले और यदि किसी पेट्रोल पम्प पर कोई गड़बड़ी मिले तो उसके खिलाफ सख्त कारवाही कर सकता है। उन्होंने कहा कि जिला कैथल पेट्रोलियम डीलर्स एस्सोसिएशन जिला प्रशासन का पूरी तरह से सहयोग करने के लिए सदैव तैयार है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-District Kaithal Petroleum Dealers Association Meeting
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: district, kaithal, petroleum, dealers, association, meeting, haryana, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kaithal news, kaithal news in hindi, real time kaithal city news, real time news, kaithal news khas khabar, kaithal news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved