• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भारतीय जनता पार्टी और अकाली दल बादल का हरियाणा में हुआ गठबंधन

Bharatiya Janata Party and Akali Dal Badal coalition in Haryana - Kaithal News in Hindi

कैथल। भारतीय जनता पार्टी और अकाली दल बादल का हरियाणा में लोकसभा चुनाव को लेकर दोनों पार्टियों के बीच गठबंधन हो गया है। कैथल में मीडिया को सम्बोधित करते हुए अकाली दल बादल के प्रदेशाध्यक्ष शरणजीत सिंह सोथा और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुखबीर सिंह माण्डी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में अकाली दल बादल हरियाणा में भाजपा के उम्मीदवारों को पूरा सहयोग और समर्थन देगा।

अकाली दल बादल नेताओं ने कहा कि हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनावो में दोनों पार्टियों मिलकर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा में विधानसभा के चुनाव के समय दोनों पार्टियों वरिष्ठ नेता आपसी बातचीत में टिकटों बटवारा करेंगे। उन्होंने कहा कि अकाली दल बादल का पहले भी पंजाब , दिल्ली में गठबंधन रहा है।

उन्होंने कहा कि अकाली दल बादल का भाजपा से गठबंधन का मुख्य कारण कांग्रेस पार्टी को हराना है , उन्होंने कहा कि देश के राज्यों सिख और पंजाबी समुदाय के भारी संख्या में मतदाता है जो भाजपा पार्टी के उम्मीदवारो जीत काफी अहम् भूमिका रखेंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा की सभी दस लोकसभा सीटों के भाजपा उम्मीदवारो के प्रचार में अकाली दल बादल के नेता पूरा सहयोग करेंगे। इनैलो के बारे पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अकाली दल बादल के चौटाला से पिछले 55 से सम्बन्ध थे लेकिन हमारे से उन्होंने ही नाता तोडा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bharatiya Janata Party and Akali Dal Badal coalition in Haryana
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bharatiya janata party, akali dal badal, haryana, alliance, haryana news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kaithal news, kaithal news in hindi, real time kaithal city news, real time news, kaithal news khas khabar, kaithal news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved