• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हरियाणा सरकार की खुली पोल! पाक के पसीने छुड़ा देने वाली लडक़ी जी रही हैं ऐसी जिदंगी...

नई दिल्ली। सरकार खिलाडियों को सुविधाएं देने के बड़े-बड़े दावे करती है, लेकिन इन दावों में कितनी सच्चाई है ये हाल ही में हरियाणा के एक शहर में देखने को मिला। हरियाणा सरकार वैसे तो खिलाडिय़ों के खेलों में गोल्ड लाने पर खिलाड़ी के लिए करोड़ों रुपए की घोषण करती है। ऐसे में एक महिला खिलाड़ी को ऐसी कोई भी सहायत प्रदान नहीं की गई है।

जी हां, आज हम आपको एक ऐसी लडक़ी की कहानी बताने जा रहे है, जिसे सुनकर आपको बहुत ही ताजुब होगा। आपको बता दे, पाकिस्तान के पसीने छुड़ा कर पूरी दुनिया में भारत का नाम रोशन करने वाली हरियाणा की होनहार बेटी दयावंती आज मदद की मोहताज है।

केन्द्र और हरियाणा सरकार ने अब तक इस लडक़ी के लिए कुछ भी नहीं किया। दरअसल, हरियाणा के जींद में एक होनहार बेटी कब्बडी की किंग भी मानी जाती थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Haryana government opens pole with Sports international player dyawanti in poority
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana government, opens pole with sports, international player dyawanti, india vs pakisthan first asian women, circle style, kabaddi championship malaysia 2018, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jind news, jind news in hindi, real time jind city news, real time news, jind news khas khabar, jind news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved