• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भाजपा नेता सुबह झूठ का टोकरा लेकर निकलते है: दिग्विजय चौटाला

BJP leader goes out with a crate of lies: Digvijay Chautala - Jind News in Hindi

जींद। 10 मई को जींद में जननायक जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी के प्रमुख डा.अजय सिंह चौटाला और दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जींद के हुड्डा मैदान में विशाल रैली को सम्बोधित करने आऐंगे। यह बात सोनीपत लोकसभा से जेजेपी-आप प्रत्याशी दिग्विजय सिंह चौटाला ने आज अपने हल्का जुलाना के दो दर्जन गा़वों का दौरा करते हुए कहे। दिग्विजय ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा नेता सुबह झूठ का टोकरा लेकर निकलते है और सारा दिन जुमले बांटते रहते है।

आज किसान स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू नहीं होने से कमेरा परेशान हैं वहीं युवा बेरोजगार की मार झेल रहे है। इसलिए कमल का फूल जनता की भूल को हरियाणावासी दोबारा नहीं दोहराऐगी। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा का एक बार फिर से जातपात का सिगुफा छोडना इस बात का प्रमाण है की वह तीसरे नम्बर पर जा चुके है। यदि आपके आशीर्वाद से सांसद बनाओगे तो आगामी सरकार की पटकथा लिखी जाऐगी और फिर जींद को हरियाणा की राजधानी बनाया जाऐगा।

उन्होंने कहा कि मेरा मुख्य उद्देश्य जींद सोनीपत लोकसभा को शिखर पर पहुंचाना है। जींद को राजधानी बनाकर यंहा की कायापल्ट कऱेगे। जिस दिन दुष्यंत चौटाला को हरियाणा की कमान मिलेगी वह शपथ लेने का काम भी जींद से करेंगे। दिग्विजय ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा कौम के नाम पर बंटवारा करने में लगे है जबकि धरातल पर इनका भाईचारा जीरो है। भूपेंद्र हुड्डा केवल मात्र स्वयं के फायदे के लिए कौम का प्रयोग करते है। सांसद बनाना आपका काम, छह महिने में जींद की धरती पर एम्स का पत्थर रखवा दूंगा।

दिग्विजय ने कहा कि सांसद बनाना आपका काम है। मैं आपसे वादा करता हूं और 6 महिने के अंदर जींद में एम्स का रिजनल सेंटर की आधारशिला रखवाने का काम करेंगे। दिग्विजय चौटाला ने आज गांव ढाणी की अम्बेडकर लाईब्रेरी पहुंच कर बाबा साहेब अंबेडकर जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और कहा कि उनकी सरकार बनने पर प्रत्येक शहर कस्बे में फ्री लाईब्रेरी खोली जाऐगी। दिग्विजय ने कहा कि हमने सोच समझ कर सैनिको, किसान, कमेरे, युवा, छात्र के भविष्य को ध्यान में रखते हुए घोषणा पत्र बनाया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP leader goes out with a crate of lies: Digvijay Chautala
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ajay singh chautala, massive rally, jind, 10 may, haryana news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jind news, jind news in hindi, real time jind city news, real time news, jind news khas khabar, jind news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved