• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इस मोस्ट वाटेंड अपराधी पर था एक लाख का इनाम, यूं आया पुलिस की पकड़ में

This was a million reward on the most watched criminal - Jhajjar News in Hindi

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस द्वारा झज्जर में ऑपरेशन क्लीन के तहत मुस्तैदी से गश्त के दौरान कार्रवाई करते हुए अपराधी गिरोह के मोस्ट वांटेड एक लाख के इनामी बदमाश को काबू करने में कामयाबी हासिल की गई है। गश्त के दौरान मिली गुप्त सूचना के आधार पर तत्परता से कार्यवाही करते हुए जानलेवा हमले की वारदात के मोस्ट वांटेड बदमाश को पुलिस टीम द्वारा अवैध हथियार के साथ काबू करने में सफलता हासिल की गई है। इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस टीम द्वारा गश्त के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर मुस्तैदी से कार्रवाई करते हुए एक मोस्ट वांटेड बदमाश को पकडऩे में सफलता प्राप्त की गई है । किसी अन्य वारदात की फिराक में एक आपराधिक गिरोह के बदमाश को अवैध हथियार के साथ थाना बेरी के एरिया से काबू किया गया ।

उन्होंने बताया कि पुलिस टीम को थाना बेरी के एरिया में गश्त के दौरान गुप्त सूचना मिली कि अपराधिक गिरोह का एक मोस्टवॉन्टेड इनामी बदमाश हथियार लिए हुए किसी अन्य वारदात की फिराक में है जिस पर पुलिस टीम तत्परता से मौका पर बेरी दूबलधन रोड ड्रेन नंबर 8 के पुल के पास पहुंची तो एक युवक पुलिस टीम को देख कर संदेहजनक हालात में भागने की कोशिश करने लगा, जिस पर पुलिस टीम द्वारा मुस्तैदी से कार्रवाई करते हुए युवक को काबू किया गया। पकड़े गए आरोपी की पूछताछ में पहचान सुरेन्द्र उर्फ सुंदर पुत्र प्रेम सिंह निवासी गांव हलालपुर जिला सोनीपत हाल स्वतंत्र नगर नरेला दिल्ली के तौर पर की गई। पकड़ा गया अति वांछित बदमाश सुरेंद्र उर्फ सुंदर थाना बेरी में दर्ज जान से मारने की नियत से किए गए जानलेवा हमला के मामले में वांछित आरोपी था। पकड़े गए वांछित बदमाश सुरेन्द्र के कब्जे से उपरोक्त वारदात में इस्तेमाल किए गए हथियार देशी पिस्तौल को बरामद किया गया। जानलेवा हमले की उपरोक्त वारदात में स्थानीय पुलिस द्वारा वांछित बदमाश को पकडऩे के लिए एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था। उन्होंने बताया कि अवैध हथियार के साथ पकड़ा गया थाना बेरी में दर्ज जानलेवा हमले की वारदात में अति वांछित बदमाश है। पकड़ा गया अति वांछित बदमाश सुरेन्द्र उर्फ सुंदर , शनिदेव उर्फ़ कुकी आपराधिक गिरोह का बदमाश है। पकड़े गए अति वांछित बदमाश सुरेन्द्र उर्फ सुंदर ने जेल में बंद सतीश उर्फ काला निवासी किरडोद जिला सोनीपत की पुलिस कस्टडी में हत्या करने की योजना का खुलासा किया। पकड़ा गया बदमाश हत्या, हत्या के प्रयास व लूटपाट की अनेक वारदातों में शामिल रहा है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए अति वांछित इनामी बदमाश को अदालत झज्जर में पेश किया गया, जहां से आरोपी को न्यायिक हिरासत भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-This was a million reward on the most watched criminal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, chandigarh news, reward, criminal, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jhajjar news, jhajjar news in hindi, real time jhajjar city news, real time news, jhajjar news khas khabar, jhajjar news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved