• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जींद में रेलवे जीआरपी थाना प्रभारी तथा एसआई रिश्वत लेते काबू

Railway GRP station in-charge in Jind and SI to take bribe - Jhajjar News in Hindi

जींद। सतर्कता विभाग की टीम ने सुसाइड मामले को रफा.दफा करने की एवज में 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते थाना प्रभारी तथा एसआई को काबू किया है। पुलिस ने भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत दोनों को गिरतार किया है।

जानकारी के अनुसार कंडेला गांव के कलीरामए ईश्वर पंचए भूप सिंह पंचए सतीश पंचए रणधीर ने विजिलेंस को शिकायत देकर बताया था कि गांव के ही एक व्यक्ति ने रेल गाड़ी के आगे कूद कर सुसाइड कर लिया था। सुसाइड मामले के आरोप उन पर लगे थे। इस मामले में जांच ढीली करने की एवज में उनसे एक लाख रुपये रिश्वत की मांग की गई थी।

सतर्कता विभाग ने शिकायत के आधार पर छापामार दल का गठन किया गया। डयूटी मजिस्ट्रेट के तौर पर तहसीलदार प्रवीण को नियुक्त किया गया जबकि कार्रवाई को अंजाम देने के लिए निरीक्षक देवी लाल को जिम्मा सौंपा गया और टीम में अनिलए रणबीर एसआईए कृष्णलाल एएसआईए एसई जगबीरए एएसआई ईश्वर तथा बलजीत को शामिल किया गया। छापामार दल ने शिकायतकर्ता को 30 हजार रुपये के नोट डयूटी मजिस्ट्रेट द्वारा हस्ताक्षरित करा पाउउर लगा कर दिए।

योजना के अनुसार शिकायतकर्ताओं ने नोटों को रेलवे थाना में ही रेलवे थाना प्रभारी अमरनाथ और एसआई जगदीश को सौंप दिया। इशारा मिलते ही छापामार दल ने दोनों को काबू कर लिया। तालाशी लिए जाने पर उसकी जेब से मजिस्ट्रेट द्वारा हस्ताक्षरित तथा पाउडर युक्त नोट बरामद हुए। हाथ धुलाए जाने पर उसके हाथों का रंग लाल हो गया। सतर्कता विभाग ने अमरनाथ तथा जगदीश के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिर तार कर लिया

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Railway GRP station in-charge in Jind and SI to take bribe
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: railway, grp, station, in-charge, jind , si, take bribe, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jhajjar news, jhajjar news in hindi, real time jhajjar city news, real time news, jhajjar news khas khabar, jhajjar news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved