• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मोस्ट वांटेड बदमाश गिरफ्तार, एक लाख रुपए का था इनाम घोषित

Most Wanted criminal Arrested, One Lakh Reward Declared - Jhajjar News in Hindi

झज्जर। हरियाणा पुलिस ने अपराधिक गतिविधियों की रोकथाम तथा वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान ‘ऑपरेशन क्लीन’ के तहत कार्रवाई करते हुए झज्जर के गांव दुल्हेड़ा में डबल मर्डर के मामले में एक लाख रुपये के मोस्ट वांटेड इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि पकड़ा गया बदमाश गली में गाड़ी खड़ी करने के विवाद को लेकर हुए झगड़े की रंजिश रखते हुए अपने अन्य साथियों के साथ गांव गोयला कलां के दो व्यक्तियों की हत्या की वारदात में शामिल था। हत्या की वारदात करने बाद लगातार फरार चल रहा था। पुलिस द्वारा इस पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था।

उन्होंने बताया कि गश्त के दौरान पुलिस टीम को देखकर एक युवक एकदम पीछे मुडक़र तेज कदमों से संदेहजनक हालात में भागने की कोशिश करने लगा। पुलिस टीम द्वारा शक की बिनाह पर तत्परता से पीछा करके युवक को काबू किया गया। पूछताछ में पकड़े गए युवक ने अपना नाम अभिमन्यु उर्फ मोनू पुत्र रमेश निवासी गांव गोयला कलां जिला झज्जर बताया।

उन्होंने बताया कि पकड़े गए युवक ने प्रारंभिक पूछताछ में दोहरी हत्या के मामले का खुलासा करते हुए बताया कि गांव गोयला कलां में गली में गाड़ी खड़ी करने के विवाद को लेकर हुए झगड़े की रंजिश रखते हुए गांव गोयला कलां निवासी दो व्यक्तियों संजय तथा वजीर की 25 जून, 2017 को हुई हत्या की वारदात में वह अपने अन्य साथियों के साथ शामिल था । उन्होंने बताया कि दोहरी हत्या के उपरोक्त मामले पर कार्यवाही करते हुए झज्जर पुलिस द्वारा थाना सदर बहादुरगढ़ में मुकदमा नम्बर 325 दिनांक 26-6-2017 अंकित किया गया था।

सीआईए प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए अति वांछित आरोपी अभिमन्यु उर्फ मोनू के खिलाफ झज्जर जिला में तीन अन्य अपराधिक मामले भी दर्ज है। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का एक मामला थाना शहर बहादुरगढ़ में 24 मई, 2016 को अंकित किया गया था। इसके अतिरिक्त लड़ाई झगड़ा, हाथापाई तथा सरकारी ड्यूटी में बाधा डालने का एक मामला भी आरोपी के खिलाफ 24 मई, 2016 को थाना शहर बहादुरगढ़ में अंकित किया गया था। पकड़ा गया अति वांछित बदमाश 2 नवंबर, 2016 को गांव दुल्हेड़ा में हुए एक मारपीट व लड़ाई झगड़ा के मामले में भी शामिल रहा था।

इस के संबंध में थाना सदर बहादुरगढ़ में आपराधिक मामला अंकित किया गया था । 25 जून, 2017 को गांव गोयला कला में हुई दोहरी हत्या के मामले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस द्वारा मोस्ट वांटेड बदमाश अभिमन्यु उर्फ मोनू निवासी गोयला कलां को पकडऩे के लिए एक लाख रूपये का इनाम घोषित किया गया था। पकड़े गए मोस्ट वांटेड बदमाश के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल किया गया देशी पिस्तौल भी बरामद किया गया। पुलिस की मुस्तैदी के चलते पकड़े गए मोस्ट वॉन्टेड बदमाश को अदालत बहादुरगढ़ में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत भेज दिया गया ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Most Wanted criminal Arrested, One Lakh Reward Declared
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana police arrest wanted criminal, special operation against wanted criminal, operation clean for criminals, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jhajjar news, jhajjar news in hindi, real time jhajjar city news, real time news, jhajjar news khas khabar, jhajjar news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved