• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मुख्यमंत्री अपनी कुर्सी को बचाने में लगे है:चौटाला

Indian National Lok Dal leader Abhay Chautala comments on haryana CM Manoharlal - Jhajjar News in Hindi

झज्जर। जिस पार्टी के 16 विधायक व 8 कैबिनेट मत्रिंयो में से 7 मंत्री बगावत पर उतर आएं तो वो पार्टी कैसे प्रदेश का विकास करवा सकती है। ये कहना है इनेलो नेता अभय चौटाला का। वे रविवार देर रात इनेलो के युवा जिलाध्यक्ष संजय कबलाना के निवास स्थान पर पहुंचे थे।

चौटाला एसवाईएल को लेकर सूबे की 90 विधानसभाओं में कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे हैं। इसी कड़ी में वो रविवार देर रात युवा जिला अध्यक्ष संजय कबलाना के निवास स्थान पर युवाओं की मीटिंग लेने पहुंचे थे। हालांकि एक महीना पूर्व कबलाना ने पार्टी से विश्वास उठाया था, लेकिन रविवार को अभय चौटाला ने स्वयं उनके निवास पर पहुंचकर कबलाना को पार्टी में दौबारा जिम्मेवारी देते हुए युवाओं को जोड़ने की बात कही।

चौटाला ने इस मौके पर सूबे के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री हर रोज ऐसे बयान दे रहे है जिससे मुख्यमंत्री पद की गरिमा पर ही सवाल खडे़ हो रहे हैं। इतना ही नहीं जिस पार्टी में विधायक से लेकर मत्रियों में मुख्यमंत्री के प्रति वफादारी न हो तो ऐसे मुख्यमंत्री को तुरंत प्रभाव से वो पद छोड देना चाहिए। लेकिन मुख्यमंत्री विकास करने की बजाए अपनी कुर्सी को बचाने में लगे हुए हैं। वही रोहतक में एक रोज पूर्व हुए गैंगरेप पर बोलते हुए कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमराई हुई है। ऐसी घटनाएं पहले कांगे्रस राज में होती थी अब बीजेपी में ऐसी घटनाएं दिन पर दिन बढ रही है। अब ऐसा प्रतित होने लगा है कि जिस तरह से पिछले चुनाव में कांग्रेस का सूपडा साफ हुआ था उसी तरह अबकि बीजेपी का सूपडा साफ होगा।

चौटाला ने एसवाईएल पर सरकार की मंशा ठीक न होने का आरोप लगाया। चौटाला ने कहा कि जब सुप्रिम कोर्ट का फैसला हमारे हक में आ चुका तो फिर नहर का काम शुरू क्यों नहीं करवाया जा रहा है। इनेलो ने इसके विरोध में 9 जुलाई तक सूबे की हर विधानसभा में धरना प्रदर्शन करने का निर्णय लिया है। अगर फिर उनके हक के लिए नहर की खुदाई शुरू नहीं होती है तो इनेलो दस जुलाई को अंबाला में एकत्रित होकर पंजाब के सभी रास्तो को बंद कर देगी। पंजाब से किसी भी वाहन को हरियाणा में दस्तक नही देने देगी। इसके लिए चाहे उन्हे कितनी बडी कुर्बानी क्यों न देनी पड जाए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian National Lok Dal leader Abhay Chautala comments on haryana CM Manoharlal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian national lok dal, leader, abhay chautala, comments, haryana, cm, manoharlal, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jhajjar news, jhajjar news in hindi, real time jhajjar city news, real time news, jhajjar news khas khabar, jhajjar news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved