• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

संत रामपाल हत्या का दोषी करार,सजा 17-18 अक्टूबर को सुनाएंगे

हिसार। बहुप्रतीक्षित फैसला गुरुवार को आ गया है। इसमें संत रामपाल को हत्या के दोनों मामले में न्यायालय ने दोषी करार दे दिया है। पूरा निर्णय सुरक्षित कर लिया गया। दोषी होने पर कितनी साल की सजा 17-18 अक्टूबर को सुनाएंगे। सेंट्रल जेल में ही कोर्ट बनाया गया और अतिरिक्त जिला और सत्र न्यायाधीश डी. आर. चालिया ने मामले की सुनवाई की। मामला 2014 का है जब रामपाल के आश्रम में भडक़ी हिंसा में 7 लोगों की मृत्यु हो गई थी। इसमें 5 महिलाएं और 1 बच्चा भी शामिल था। फैसले के बाद रामपाल के समर्थकों द्वारा उपद्रव होने की आशंका के चलते जेल के ही अंदर वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से रामपाल की पेशी हुई।

इस फैसले के मद्देनजर पूरे हिसार में कड़े सुरक्षा बंदोबस्त किए गए हैं। बुधवार को ही जिले में धारा-144 लगा दी गई। साथ ही यहां की सभी सीमाएं सील कर दी गई हैं। आपको दें कि बरवाला के सतलोक आश्रम प्रकरण में प्रशासन ने फैसले के बाद सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। किसी भी तरह की आशंका को देखते हुए सुनवाई के दौरान कोर्ट से तीन किमी का सुरक्षा घेरा बनाया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The judgment given by the court Sant Rampal murder conviction
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: the judgment, sant rampal murder conviction, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hisar news, hisar news in hindi, real time hisar city news, real time news, hisar news khas khabar, hisar news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved