• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मदद मांग रही लड़की से जब पुलिस ने कहा- "बेटी याे म्हारा एरिया कोनी"

Snatch purse from mother-daughter in Hisar, Police did not help the girl to catch the robbers in Hisar - Hisar News in Hindi

हिसार।शहीद स्मारक के सामने अपोलो हार्ट लैब वाली रोड पर बाइक सवार तीन युवकों ने दुपहिया वाहन से जा रही मां-बेटी से पर्स छीन लिया और फरार हो गए। इस दौरान मां-बेटी वाहन से गिर गए, मगर आरोपियों को पकडऩे के लिए मां-बेटी ने वाहन से उनका पीछा किया। जेल अधीक्षक आवास के नजदीक खड़ी पुलिस की एक गाड़ी में तैनात पुलिस कर्मियों को जब इस घटनाक्रम में आरोपियों को पकडऩे के लिए पीछा करने को कहा तो कर्मियों ने स्पष्ट कहा, बेटी, यो म्हारा एरिया कोनी, हम मदद कोनी कर सकां।

बेटी ने दुपहिया वाहन से गिरने पर लगी चोट भी दिखाई, मगर पुलिस गाड़ी में तैनात कर्मियों का दिल नहीं पसीजा और आखिर चोर आंखों से औझल हो गए। मां-बेटी की मानें तो स्नैचिंग करने वाले बैंक कॉलोनियों से होते हुए टाउन पार्क के साथ से कैम्प एरिया को जाने वाले मार्ग पर चले गए।

डाबड़ा चौक के नजदीक रहने वाली महिला बिमला सरकारी टीचर हैं। पति राधे श्याम सेल्स टैक्स व इनकम टैक्स के वकील हैं। राधे श्याम ने बताया कि उनकी पत्नी व बेटी बीती शाम करीब साढ़े छह अपोलो हार्ट लैब के पास पहुंचे तो बाइक पर सवार तीन युवकों में से एक जोकि बाइक पर पीछे बैठा था, ने काले रंग की टी-शर्ट पहनी थी, उसने दुपहिया वाहन पर पीछे बैठी बिमला के हाथों से पर्स छीना। इस दौरान उनका वाहन गिर गया और मां-बेटी को चोट आई। उन्होंने आसपास से गुजर रहे लोगों से मदद की गुहार लगाई, मगर कोई मदद के लिए नहीं आया। आखिर वे खुद ही उठकर स्नैचर्स का पीछा करते हुए सुभाष नगर से बैंक कॉलोनी के बाद सैंट्रल जेल पार्ट-1 के अधीक्षक आवास तक आरोपियों का पीछा करते हुए आए। उन्होंने बताया कि छीने गए पर्स में करीबन 6700 रुपए और मोबाइल था। उन्होंने रात को भी अर्बन एस्टेट पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज करवाई।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Snatch purse from mother-daughter in Hisar, Police did not help the girl to catch the robbers in Hisar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: police, not help, girl, catch, robbers, hisar news, snatch purse from mother-daughter in hisar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, hisar news, hisar news in hindi, real time hisar city news, real time news, hisar news khas khabar, hisar news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved