• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हरियाणा सीएम खट्‌टर पर स्याही फैंकी, फैंकने वाले को पकड़ा

Haryana CM Khadi, ink finki, caught firing - Hisar News in Hindi

हिसार। हरियाणा के हिसार में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर एक शख्स ने स्याही फेंक दी। सुरक्षाकर्मियों ने फौरन स्याही फेंकने वाले शख्स को दबोच लिया। स्याही फेंकने वाला शख्स इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) का कार्यकर्ता बताया जा रहा है।

खट्टर पर स्याही फेंकने की करतूत को गुरुवार (17 मई) को ठीक उस वक्त अंजाम दिया गया जब वह एक रोड शो शुरू करने वाले थे। इस घटना के बाद से मुख्यमंत्री की सुरक्षा पर भी सवाल उठ रहे हैं। फिलहाल यह जानकारी नहीं लग पाई है कि आखिर कथित इनेलो कार्यकर्ता किस प्रकार सीएम की सुरक्षा में सेंध लगाने में सफल हुआ और किस वजह से उसने सीएम के ऊपर स्याही फेंकी। स्थानीय मीडिया के अनुसार शख्स ने सीएम के ऊपर फेंकने के लिए काली स्याही का इस्तेमाल किया। स्याही सीएम खट्टर के चेहरे और कपड़ों पर जा लगी। फिलहाल इस घटना को लेकर और अपडेट्स आना बाकी है। फिलहाल घटना को लेकर और अपडेट्स आना बाकी है।पिछले वर्ष नवंबर में ही सीएम खट्टर की सुरक्षा और चाक चौबंद की गई, यहां तक की पत्रकारों को उनसे दूरी बनाकर रखने के निर्देश दिए गए थे। उस वक्त सोनीपत जिला प्रशासन ने पत्रकारों से और कैमरामैन को एक अधिसूचना जारी कर कहा था कि वे अपने माइक्रोफोन और कैमरे सीएम खट्टर के नजदीक न लाएं। अधिसूचना में कहा गया था कि माइक्रोफोन और कैमरा को सीएम के करीब लाने से उनकी सुरक्षा को खतरा होगा और हर बार जब पत्रकार बात करते हैं को सुरक्षाकर्मियों के लिए सीएम को सुरक्षा देना कठिन हो जाता है।अधिसूचना में कहा गया था- ”देखने में आया है कि माननीय मुख्यमंत्री की प्रेस कांफ्रेंस या बाइट लेने के दौरान पत्रकार और छायाकार अपने माइक, कैमरा इत्यादी मुख्यमंत्री महोदय के बिलकुल नजदीक ले आते हैं, जोकि सुरक्षा की दृष्टि से सही नहीं है।” बता दें कि सीएम मनोहर लाल खट्टर पिछले दिनों खुले में नमाज करने पर मचे बवाल को लेकर दिए अपने बयान को लेकर विरोधियों के निशाने पर आ गए थे। बाद में सीएम को अपने बयान पर सफाई देनी पड़ी थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Haryana CM Khadi, ink finki, caught firing
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, cm khattar, ink thrown, caught, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, hisar news, hisar news in hindi, real time hisar city news, real time news, hisar news khas khabar, hisar news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved