• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

तीसरे दिन भी चक्का जाम, निजी बसें भी उतरी समर्थन में

हिसार। सरकार द्वारा निजी परमिट दिये जाने के विरोध में रोडवेज का चक्का जाम तीसरे दिन भी जारी रहा। सरकार से बातचीत सिरे न चढऩे पर जहां सरकार सख्ती के मूड में है वहीं रोडवेज कर्मचारियों को भी दूसरे संगठनों का समर्थन मिलना शुरू हो गया है। हिसार-दिल्ली रूट पर पिछले कई वर्षों से चल रही कृष्णा बस सर्विस ने भी आज रोडवेज कर्मचारियों के समर्थन में हड़ताल कर दी वहीं हरियाणा कर्मचारी महासंघ व बैंक कर्मचारी नेता भी धरनास्थल पर पहुंचे और मजबूती से आंदोलन लडऩे का ऐलान किया।
बस अड्डे पर धरना दिये बैठे कर्मचारियों को संबोधित करते हुए रोडवेज नेता दलबीर किरमारा, रमेश सैनी ने कहा कि सरकार ओच्छे हथकंडे अपना रही है लेकिन कर्मचारी इनसे डरने वाले नहीं है। इस बार केवल बातचीत या आश्वासन से काम नहीं चलेगा बल्कि सरकार को निजी परमिट रद्द करने का नतीजा देना पड़ेगा, अन्यथा कर्मचारी चुप नहीं बैठेगा। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश का कर्मचारी विभाग हित व जनहित के इस मुद्दे पर एकजुट है और सरकार को अपनी नीतियां बदलनी ही पड़ेगी। उन्होंने एकजुटता के लिए विभाग की सभी यूनियनों को बधाई दी और उनका आभार जताया। हरियाणा कर्मचारी महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष कंवर सिंह यादव ने इस अवसर पर कहा कि एकजुट रहने पर जीत होना निश्चित है। रोडवेज कर्मचारी यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष वीरेन्द्र धनखड़, महासचिव जगमोहन आंतिल व अन्य नेताओं ने भी हड़ताली कर्मचारियों का हौंसला बढ़ाया।
डिपो में हड़ताल पर बैठे कर्मचारियों को संबोधित करते हुए तालमेल कमेटी के सदस्य ओमप्रकाश बिश्नोई ने कहा कि सरकार की तानाशाही कार्रवाई से रोडवेज कर्मचारियों में रोष है और वे सरकार को मुंहतोड़ जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि विभाग की सभी यूनियनों की एकजुटता का ही परिणाम है कि पूरे प्रदेश में रोडवेज का पहिया जाम है और एकजुटता के दबाव में ही सरकार को बार-बार बातचीत की अपील करनी पड़ रही है। उन्होंने प्रदेशभर में कर्मचारी नेताओं व अन्य कर्मचारियों को निलंबित किये जाने की निंदा करते हुए कहा कि इससे कर्मचारी डरने वाले नहीं है।
डिपो कमेटी नेता राजपाल नैन, बहादुर संडवा, जयभगवान दहिया, सुभाष ढिल्लो, कुलदीप पाबड़ा एवं अन्य नेताओं ने भी कर्मचारियों को संबोधित किया और एकजुटता व चक्का जाम की सफलता पर कर्मचारियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि यदि कर्मचारी इसी तरह डटे रहे तो कोई ताकत उनका हक नहीं मार सकती।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Five million fake dollars recovered, two arrested
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: five million fake dollars recovered, two arrested, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, hisar news, hisar news in hindi, real time hisar city news, real time news, hisar news khas khabar, hisar news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved