• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एचकेसीएल के अधिकृत अध्ययन केंद्रों के वार्षिक सम्मेलन में महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा

Discussion on important topics at the Annual Conference of Authorized Study Centers of HKCL - Hisar News in Hindi

हिसार। हरियाणा नॉलेज कॉर्पोरेशन लिमिटेड के अधिकृत अध्ययन केंद्रों के वार्षिक सम्मेलन का आयोजन द ललित होटल, चंडीगढ़ में किया गया। इस सम्मेलन में हरियाणा भर से एचकेसीएल के अधिकृत लर्निंग सेंटरों से लगभग 300 से अधिक सदस्यों ने भाग लिया।

सम्मेलन का शुभारंभ एचकेसीएल के प्रबंध निदेशक और सीईओ अभिजीत कुलकर्णी द्वारा दीप प्रज्वलन से किया गया। इसके उपरांत एचकेसीएल के दस वर्षों के सफर को एक वीडियो के माध्यम से सभी को दिखाया गया।

जहां सम्मेलन में राहुल शर्मा ने वर्ष 2023 में एचकेसीएल कोर्सेज में हुए दाखिलों को जिलेवार, आयुवर्ग और अन्य विभिन्न रूप से बताया, वहीं जितेंद्र नेगी ने वर्ष 2024 की रूपरेखा रखने के साथ साथ मार्केटिंग में आवश्यक बदलाव करने की उपायों पर विस्तारपूर्वक चर्चा की। इसके बाद आशीष कुमार ने वर्तमान समय और विद्यार्थियों की मांग अनुसार कोर्सेज में किए गए बदलावों पर चर्चा करने के साथ साथ वर्ष 2024 में शुरू की जाने वाली विभिन्न नई पहल पर चर्चा की।
पिछले वर्ष विभिन्न श्रेणियों में शानदार प्रदर्शन करने वाले अधिकृत लर्निंग सेंटरों को सम्मेलन में एचकेसीएल के प्रबंध निदेशक और सीईओ अभिजीत कुलकर्णी और कंपनी सचिव सुनीता अरोड़ा द्वारा मोमेंटो देकर सम्मानित भी किया गया। मंच संचालन विकास बिश्नोई द्वारा किया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Discussion on important topics at the Annual Conference of Authorized Study Centers of HKCL
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hisar, haryana knowledge corporation limited, chandigarh, managing director, ceo, abhijeet kulkarni, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hisar news, hisar news in hindi, real time hisar city news, real time news, hisar news khas khabar, hisar news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved