• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अमरनाथ हमला : विरोध कर रहे लोगों ने इमाम को जडा थप्पड़

हिसार। कश्मीर के अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले के बाद देशभर में इसके खिलाफ कडा विरोध किया जा रहा है। आतंकवादियों के खिलाफ सरकार से कड़ी कार्रवाही की मांग की जा रही है। इस हमले में 7 श्रद्धालुओं की मौत हो गई जबकि 30 अन्य घायल हो गए थे। देश कई पाकिस्तान और आतंकवादियों का पुतला फूंका और नोरेबाजी की गई। हरियाणा के हिसार में अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले विरोध में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एक मस्जिद के इमाम को मस्जिद के बाहर निकाल कर थप्पड मारने का मामला सामने आया है।

बजरंगदल के इन कार्यकर्ताओं ने अमरनाथ यात्रा पर हुए हमले के विरोध में पहले आतंकवाद का पुतला फूंका उसके बाद एक मस्जिद के बाहर पहुंच गए। बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने इमाम को बाहर निकाला और जबरन उन्हें भारत माता की जय बोलने के लिए कहने लगे। इसी दौरान वहां मौजूद एक कार्यकर्ता ने इमाम को थप्पड़ भी जड़ दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-amarnath yatra attack haryana hisar muslim slapped bajrang dal raise
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amarnath yatra, haryana, hisar, muslim, slapped, bajrang dal, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hisar news, hisar news in hindi, real time hisar city news, real time news, hisar news khas khabar, hisar news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved