• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हिसार : बोरवेल में गिरे नदीम को 47 घंटों बाद सुरक्षित निकाला

18 month old rescued from 60 feet Haryana borewell after 47 hours - Hisar News in Hindi

हिसार। हरियाणा में हिसार जिले के बालसमंद गांव में पिछले करीब 47 घंटों से 60 फुट गहरे बोरवेल में फंसे 15 महीने के मासूम नदीम बच्चे को बाहर निकाल लिया गया है। बच्चे को निकालने के लिए आर्मी और एनडीआरएफ की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही थीं। ये बच्चा बुधवार को खेलने के दौरान बोरवेल में गिर गया था। अधिकारियों ने इससे पहले बोरवेल से 20 फुट दूर इसके समानांतर खुदाई शुरू की थी।

प्रशासन की योजना सुरंग बनाकर बच्चे को सुरक्षित निकालने की थी। बोरवेल में ‘नाइट विजन कैमरा’ भी डाला गया था, जिसके जरिए बच्चे की गतिविधियों पर नजर रखी जा रही थी। स्थानीय लोगों के मुताबिक, बच्चे का नाम नदीम है और वह कुछ दोस्तों के साथ खेल रहा था तभी वह अचानक से बोरवेल में गिर गया। बच्चे के पिता मजदूर हैं।

स्थिति उसकी स्टेबल बताई जा रही है। गुरुवार शाम को बिस्कुट और जूस भी दिया गया था। रेस्क्यू ऑपरेशन चला रहीं टीमों ने बोरवेल से 20 फीट की दूरी पर करीब 57 फीट गहरा गड्ढा करने के बाद टनल बनाने का काम किया, जिसने बोरवेल के गड्ढे और इस 57 फीट के गड्ढे को जोड़ा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-18 month old rescued from 60 feet Haryana borewell after 47 hours
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 18 month old rescued, haryana borewell, indian army, national disaster response force, ndrf, nadeem khan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hisar news, hisar news in hindi, real time hisar city news, real time news, hisar news khas khabar, hisar news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved