• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जेठ और देवर करते रहे गंदा काम, ससुराल वालों को बताया तो चुप करा दिया

Jeth and Devar doing dirty work, told in-laws to silence - Hisar News in Hindi

हिसार। एक महिला से जेठ व देवर दुष्कर्म करते रहे। महिला ने ससुराल वालों को बताया तो उसे चुप करा दिया। आखिरकार महिला ने तंग आकर इस अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाई और मुकदमा दर्ज कराया।

महिला एक साल मायके भी रही, लेकिन ससुराली फिर उसे ले गए और हवस का शिकार बनाते रहे। महिला ने इस संबंध में चरखी दादरी के बाढड़ा थाने में जीरो एफआइआर दर्ज कराई थी। हिसार में विवाहिता का ससुराल होने के कारण एफआइआर को सदर थाना में ट्रांसफर कर दिया गया है। सदर थाना पुलिस ने दुष्कर्म पीड़िता का नागरिक अस्पताल में मेडिकल करवाया। इसके बाद कोर्ट में बयान दर्ज करवाए हैं।
मूलतः राजस्थान की रहने वाली 24 वर्षीय विवाहिता के मुताबिक उसकी शादी 13 वर्ष पूर्व 31 अप्रैल 2007 को स्याहड़वा निवासी युवक से हुई थी। शादी में उसकी रजामंदी नहीं थी, मगर परिवार के दबाव में आकर वह विरोध नहीं जता पाई। हालांकि उसका मुकलावा एक साल बाद 14 साल की उम्र में हुआ था। उसकी बहन की शादी भी उसी के देवर के साथ हुई थी।
आरोप है कि शादी के एक साल बाद उसने बेटे को जन्म दिया था। इसके बाद उसे ससुरालियों ने परेशान करना शुरू कर दिया, जिसमें उसकी बहन और सास ने पूरा सहयोग किया था। पति के अलावा जेठ और देवर ने दुष्कर्म किया। उसे व बेटे को जान से मारने की धमकी देकर उसे चुप करवा दिया जाता था। पंचायतें भी हुई। एक साल तक वह अपने मायके में रही, मगर आरोपी परेशान न करने की बात कह समझौता करके लेकर चले गए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jeth and Devar doing dirty work, told in-laws to silence
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana news, hisar news, jeth, devar, doing, dirty, work, told, in-laws, silence, crime news in hindi, crime news, hisar news, hisar news in hindi, real time hisar city news, real time news, hisar news khas khabar, hisar news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved