• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

7 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

7-year-old girl tried for rape, arrested accused - Hisar News in Hindi

हिसार। पूंडरी हलके के एक गांव निवासी 7 साल की मासूम बच्ची के साथ एक युवक द्वारा रेप का प्रयास करने का मामला सामने आया है। शनिवार दोपहर करीब 12 बजे 7 वर्षीय बच्ची अपने गांव के बस स्टैंड के निकट खेल रही थी।

वहीं से एक अल्पसंख्यक समुदाय का आरोपी युवक बच्ची को अपनी हवश का शिकार बनाने के लिए बहला-फुसलाकर पास में गन्ने के खेतों में ले गया। बेटी को ढूंढते-ढूंढते पिता भी गन्ने के खेत में पहुंच गया। पिता ने देखा कि आरोपी ने उसकी बेटी के कपड़े उतरवाए हुए थे। पिता को देखकर बेटी रोने लगी। पिता ने आरोपी को पकड़ लिया और धुनाई की लेकिन बाद में आरोपी भागने में कामयाब हो गया। घटना की सूचना मिलते ही काफी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए थे।

पूंडरी पुलिस ने पिता की शिकायत पर गांव के ही आरोपी मलखान उर्फ गंजा के खिलाफ धारा 376, 511 एवं पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना को लेकर ग्रामीणों में काफी रोष बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-7-year-old girl tried for rape, arrested accused
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: arrested, accused, 7-year-old girl, attempted for rape, filed a case under posco act, hisar news, haryana news, crime news in hindi, crime news, hisar news, hisar news in hindi, real time hisar city news, real time news, hisar news khas khabar, hisar news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved