• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘उम्मीद है कि दोनों टीमें सेमीफाइनल या फाइनल में आमने-सामने हों’

गुरुग्राम। इंग्लैंड एवं वेल्स में इसी साल होने वाले आईसीसी विश्व कप-2019 के शुरू होने में मुश्किल से पांच माह का समय शेष रह गया है और इसके सम्भावित विजेता को लेकर अटकलें पहले ही शुरू हो गई हैं। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेविड रिचर्डसन ने गुरुवार को कहा कि इस विश्व कप की विजेता टीम का चयन बेहद ही मुश्किल है।

रिचर्डसन का कहना है कि वे इस टूर्नामेंट में भारत और मेजबान इंग्लैंड दोनों का ही समर्थन करते हैं। यहां कोका-कोला के साथ हुई पांच साल की साझेदारी की घोषणा के दौरान रिचर्डसन ने विश्व कप ट्रॉफी का भी अनावरण किया। उन्होंने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के प्रदर्शन को भी सराहा। रिचर्डसन ने कहा कि एक विजेता टीम का चयन करना बेहद मुश्किल है। निश्चित तौर पर भारत बेहतरीन प्रदर्शन कर रहा है।

इंग्लैंड के पास उसकी सबसे बेहतरीन वनडे टीम है। इसके अलावा, दक्षिण अफ्रीका भी शानदार प्रदर्शन कर रही है। हालांकि, हाल ही के वर्षों में भारतीय टीम ने जो विकास किया है उसमें उसे हरा पाना बेहद मुश्किल है। हाल ही में आईसीसी ने टी20 विश्व कप के लिए टीमों के ड्रॉ की घोषणा की। इसमें चिर प्रतिद्वंद्वी टीमों भारत और पाकिस्तान को 2011 के बाद पहली बार दो अलग-अलग समूहों में रखा गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ICC CEO David Richardson reaction about world cup
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: icc, ceo david richardson, world cup, t20 world cup, odi world cup, india, england, south africa, coca cola, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news, gurugram news, gurugram news in hindi, real time gurugram city news, real time news, gurugram news khas khabar, gurugram news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved