• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गोल्फ : इंडियन ओपन में सर्वश्रेष्ठ भारतीय रहे राशिद और चिक्का

Golf: Rashid and Chika full of Indian at the Indian Open - Gurugram News in Hindi

गुरुग्राम। बेंगलुरू के एस चिकारंगप्पा और दिल्ली के राशिद खान रविवार को चौथे और अंतिम राउंड के बाद इंडियन गोल्फ टूर्नामेंट में संयुक्त रूप से 10वें स्थान के साथ शीर्ष भारतीय रहे जबकि स्कॉटलैंड के स्टीफन गेलचेर ने एक शॉट के अंतर से खिताब जीत लिया।

डीएलएफ गोल्फ एंड कंट्री क्लब में टूर्नामेंट के आखिरी दिन 44 साल के गेलचेर ने एक अंडर 71 का कार्ड खेला और नौ अंडर 279 के स्कोर के साथ खिताब अपने नाम किया।

चिका तीसरे राउंड के बाद संयुक्त छठे स्थान पर थे लेकिन आखिरी राउंड में दो ओवर 74 का कार्ड खेलने के कारण वह संयुक्त 10वें स्थान पर खिसक गए।

वहीं, दो बार के एशियन टूर विजेता राशिद ने दो अंडर 70 का कार्ड खेला और वह 11 स्थान के सुधार के साथ संयुक्त रूप से 10वें स्थान पर पहुंच गए।

शीर्ष भारतीय गोल्फरों में दो बार के यूरोपियन टूर विजेता शुभंकर शर्मा ने अंतिम राउंड में तीन ओवर 75 का कार्ड खेला और वह पार 288 के स्कोर के साथ संयुक्त रूप से 27वें स्थान पर रहे।

अन्य भारतीयों में गगनजीत भुल्लर संयुक्त रूप से 39वें, एसएसपी चौरसिया संयुक्त 45वें, अजितेश संधू संयुक्त 54वें, राहिल गंगजी और गौरव प्रताप सिंह संयुक्त रूप से 69वें स्थान पर रहे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Golf: Rashid and Chika full of Indian at the Indian Open
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bangalore, s chikarangappa, delhi\s rashid khan, indian golf tournament, 10th place, stephen gechcher, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news, gurugram news, gurugram news in hindi, real time gurugram city news, real time news, gurugram news khas khabar, gurugram news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved