• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मेरे बेटे की खुदकुशी के मामले की हो जांच : किशोरी के पिता

Teenager father demands probe into his son suicide - Gurugram News in Hindi

गुरुग्राम। गुरुग्राम में खुदकुशी करने वाले 17 साल के किशोर के माता-पिता ने पुलिस के समक्ष आवेदन कर कहा है कि किस बड़े दबाव के चलते उनके बच्चे ने शीर्ष कदम उठाया और इस बात की जांच होनी चाहिए। किशोरी ने 4 मई को कार्लटन एस्टेट आवासीय परिसर की 11वीं मंजिल पर स्थित अपने फ्लैट की बालकनी से छलांग लगा दी थी। संदेह है कि मृतक इंस्टाग्राम के विवादित ग्रुप ब्वॉयज लॉकर रूम का सदस्य था। इसलिए उसने दबाव के चलते ऐसा किया।

मृतक के पिता ने ग्रुप एडमिन और इंस्टाग्राम के अकाउंट वाली एक लड़की पर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि इंस्टाग्राम में ऐसे कोई निवारक उपकरण नहीं हैं, जिससे कि आपत्तिजनक संदेशों और वीडियो को रोका जा सके।

उन्होंने कहा, "मेरा बेटा साइकिल तक की सवारी करने से कतराता था। ऐसे में वह आपत्तिजनक संदेश कैसे पोस्ट कर सकता है? उसे इंस्टाग्राम ग्रुप के अन्य सदस्यों द्वारा कथित रूप से फंसाया गया।"

मृतक के पिता ने आगे कहा, "एक लड़की ने उस पर झूठे आरोप लगाए और कई अन्य लोगों ने उसे कई संदेश भेजकर परेशान किया। वह शायद इससे दबाव में आकर अवसाद में चला गया।"

उन्होंने कहा, "जहां तक मेरी जानकारी है,13 वर्ष से अधिक उम्र का कोई भी व्यक्ति इंस्टाग्राम पर अकाउंट बना सकता है। मैं इसे संभावित रूप से रखना चाहता हूं क्योंकि वे (सभी बच्चे) इतने परिपक्व नहीं थे कि इसके परिणामों को समझ सकें।"

मृतक के पिता ने कहा, "मैंने अपना बच्चा खो दिया है, लेकिन मैं दूसरों के जीवन को बचाने के लिए इस बात को उठा रहा हूं, ताकि जैसे हम अपने बेटे को खोने का दर्द महसूस कर रहे हैं, अन्य किसी माता-पिता को इस तरह के आघात का सामना ना करना पड़े।"

गुरुग्राम पुलिस के पीआरओ सुभाष बोकन ने कहा, "हमें किशोर के माता-पिता से शिकायत मिली है। सभी पहलूओं की जांच जारी है। साइबर और फोरेंसिक साइंस एक्सपर्ट (विशेषज्ञों) के निष्कर्ष के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Teenager father demands probe into his son suicide
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: teenager father demands probe into his son suicide, suicide, boys locker room, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gurugram news, gurugram news in hindi, real time gurugram city news, real time news, gurugram news khas khabar, gurugram news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved