• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जय श्रीराम का नारा नहीं लगाने पर बदमाशों ने मुस्लिम युवक को डंडों से पीटा

Muslim man beaten up in Gurugram of Haryana - Gurugram News in Hindi

गुरुग्राम। दिल्ली के एनसीआर में एक बिहार के मुस्लिम युवक को कुछ युवकों ने इसलिए पीटा की उसने पारंपरिक टोपी पहन रखी थी। उसने जय श्री राम का नारा लगाना से मना कर दिया था।
मोहम्मद बरकत आलम (25) ने पुलिस में मामला दर्ज कराते हुए कहा कि चार लड़के सदर बाजार लेन में उससे मिले और उन्होंने उससे पारंपरिक टोपी हटाने के लिए कहा। इसके बाद एक लड़के ने उसके साथ मार-पीट भी की । आलम गुरुग्राम के जैकबपुरा क्षेत्र में रहता है। पुलिस की कार्रवाई नहीं होने पर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने मस्जिद के सामने प्रदर्शन शुरू कर रास्ते को जाम कर दिया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित युवक को अस्पताल में एडमिट कराया। इसके बाद . पीड़ित युवक को सिटी थाने ले जाया गया।

आलम ने शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा कि आरोपियों ने धमकी देते हुए कहा कि इलाके में टोपी पहनने की स्वीकृति नहीं है। उन्होंने टोपी उतार ली और मुझे थप्पड़ भी जड़ दिया। उन्होंने भारत माता की जय का नारा लगाने के लिए कहा। मैँने नारा लगा दिया। इसके बाद उन्होंने मुझे जय श्रीराम बोलने के लिए भी मजबूर किया। इसे कहने के लिए मैंने मना कर दिया। इससे गुस्साए आरोपियों ने एक लाठी लेकर मेरे पैर और पीठ पर पीटना प्रारंभ कर दिया।

आलम सदर बाजार इलाके में स्थित मस्जिद में नमाज पढ़ कर आ रहा था । इसी दौरान मदद की गुहार लगाई और कई सारे मुसलमान वहां उसकी मदद के लिए पहुंच गए। हमलावरों ने जब उन्हें आते देखा तो वे वहां से फरार हो गए।

गुरुग्राम शहर के एसीपी, राजीव कुमार ने कहा कि हम आरोपियों की पहचान के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी के फुटेज भी खंगाल रहे हैं। उन्हें पकड़ने की कोशिश जारी हैं। पुलिस की मानें तो जिस जगह पर वारदात हुई है, वहां के सीसीटीवी कैमरे में देखने के बाद यह साफ दिखाई देता है कि दो युवकों की लड़ाई हुई है। इसमें किसी प्रकार की कोई भी जाति विशेष बात सामने नहीं आ रही है। पुलिस जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Muslim man beaten up in Gurugram of Haryana
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: muslim man beaten up in gurugram of haryana, mohammad barkat, prayers at jama masjid in gurugram, skull cap, mohammed barakat alam\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gurugram news, gurugram news in hindi, real time gurugram city news, real time news, gurugram news khas khabar, gurugram news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved