• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बीजेपी सरकार की नीतियों के खिलाफ गुरुग्राम में महापंचायत

Mahapanchayat in Gururgram against BJPs policies - Gurugram News in Hindi

मुकेश बघेल, गुरुग्राम। गुरुग्राम के सिलोखरा गांव में भारतीय जनता पार्टी की सरकार व गुरूग्राम प्रसाशन के खिलाफ 18 गांवों की महापंचायत का आयोजन किया गया। महापंचायत को सम्बोधित करते हुए हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अशोक तवंर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी नें नोट बन्दी के बाद से अपने काले धन को सफेद करने का गोरखधन्धा सारे देश में चला रखा है। उसी गोरखधन्धे को आगे बढ़ाते हुए भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने गांव सिलोखरा की पंचायती जमीन को निजी जमीन बनाकर गांववासियो के साथ सरासर धोखा किया है। पंचायती जमीन को तो प्रसाशन को गांव के विकास के लिए ही इस्तेमाल करना चाहिए।

उन्होने कहा कि ग्रामीणों की मांगो को मध्य नजर रखते हुए गांव के धार्मिक स्थलों जिसमें पीरबाबा का स्थान, हनुमान जी का मन्दिर, शनि देव मन्दिर को बहुत सुन्दर ढ़ंग से विकसित किया जाना चाहिए, नगर निगम के परिसीमन में होने के बावजूद और गांव के पास पंचायती जमीन होने के बाद भी गांव के सामुदायिक उपयोग के लिए सामुदायिक भवन न होना भी न्याय संगत नही लगता, इसलिए गांव वासियों की पुरजोर मांग पर गांव मे सुन्दर व बड़ा सामुदायिक भवन का निर्माण करवाने, गांव के विधालय को अपग्रेड़ करके उसके रूप को बड़ा करने, गांव के बच्चों के खेलने के लिए खेल के मैदान का निर्माण, पार्क का निर्माण व अन्य दूसरी सभी मांगो का हरियाणा कांग्रेस अपना समर्थन करती है।

महापंचायत की अध्यक्षता कर रहे 360 सर्वजाति सर्वखाप के प्रधान महेन्द्र सिंह ठाकरान ने कहा कि सरकार गांव सिलोखरा की पंचायती जमीन को केवल और केवल गांव के विकास के लिए ही इस्तेमाल करे, अगर ऐसा नही होता है तो आगामी 2 जुलाई को 360 गांवों की सर्वजाति सर्वखाप की विशाल महापंचायत का आयोजन किया जाएगा और आगे की रणनीति बनाई जाएगी। इस अवसर पर महापंचायत मे गांव सिलोखरा के सभी पुर्व सरपंचों, पंचों व समस्त ग्रामवासियों ने भारी संख्या में भाग लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mahapanchayat in Gururgram against BJPs policies
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mahapanchayat in gururgram against bjp\s policies, गुरुग्राम हिंदी न्यूज, गुरुग्राम खास खबर, गुरुग्राम हिंदी न्यूज़, gurugram news, gurugram hindi news, bjp news, silokhra village, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, gurugram news, gurugram news in hindi, real time gurugram city news, real time news, gurugram news khas khabar, gurugram news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved