• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विधायक राकेश दौलताबाद के निधन पर शोक जताने उनके निवास पर पहुंचे मुख्यमंत्री नायब सैनी

Chief Minister Naib Saini reached the residence of MLA Rakesh Daulatabad to condole his death - Gurugram News in Hindi

-नारनौल में पूर्व मंत्री के पिता के निधन पर भी सीएम सैनी ने जताया शोक


गुरुग्राम। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी और पूर्व गृहमंत्री अनिल विज ने शनिवार को बादशाहपुर के विधायक रहे स्व. राकेश दौलताबाद के घर पहुंचकर राकेश दौलताबाद के निधन पर गहरा दुख जताया। मुख्यमंत्री ने कहा कि राकेश दौलताबाद का निधन मेरे लिए बहुत बड़ी क्षति है। स्व. राकेश के निधन से राज्य की राजनीति में एक खालीपन पैदा हो गया है जिसे कोई नहीं भर सकता है। नायब सैनी दौलताबाद के माता-पिता और परिवार वालों से मिले और उन्हें ढांढस बंधाया। उन्होंने ईश्वर से प्रार्थना की कि दिव्य आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें और परिवार को दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करे।
नायब सैनी ने कहा कि राज्य ने जुझारू और एक होनहार युवा राजनेता को खोया है। राज्य की राजनीति में दौलताबाद को हमेशा याद रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि वह और उनकी सरकार सदा राकेश दौलताबाद के परिवार के साथ है। वहीं पूर्व गृहमंत्री अनिल विज ने राकेश दौलताबाद के आकस्मिक निधन पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि राकेश दौलताबाद हंसमुख और मिलनसार व्यक्तित्व के धनी थे। काम करने की लगन और लोगों को जोड़ने का जज्बा उनमें भरा हुआ था। विज ने भी भगवान से पुण्य आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान देने की प्रार्थना की। इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा, प्रदेश महामंत्री मोहन लाल बड़ौली, मुख्य प्रवक्ता जवाहर यादव, महेश यादव, मीडिया सह प्रभारी राकेश राणा, मंडल अध्यक्ष विरेंद्र दौलताबाद, अजीत भारद्वाज के अलावा अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

इससे पहले मुख्यमंत्री नायब सैनी नारनौल के विधायक व पूर्व मंत्री ओम प्रकाश यादव के घर पहुंचे और उनके पिता स्व. शादीलाल यादव के दुखद निधन पर अपनी शोक संवेदनाएं व्यक्त की। उन्होंने भगवान से पुण्य और दिव्य आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान देने की प्रार्थना की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chief Minister Naib Saini reached the residence of MLA Rakesh Daulatabad to condole his death
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gurugram, haryana, chief minister naib saini, former home minister anil vij, mla, late rakesh daulatabad, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gurugram news, gurugram news in hindi, real time gurugram city news, real time news, gurugram news khas khabar, gurugram news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved