• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

75 हजार का इनामी कुख्यात बदमाश गिरफ्तार

गुरुग्राम। गुरुग्राम पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है, गुरुग्राम पुलिस ने 75 और 50 हजार के इनाम बदमाशों के साथियों समेत 5 को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों पर गुरुग्राम में सेक्टर-5 पेट्रोल पंप पर राजू की हत्या और प्रोपर्टी डीलर भारतभूषण कीहत्या का आरोप है। पुलिस ने इन आरोपियों के उपर हजारों रुपए का इनाम रखा हुआ है। यही नहीं इन पांचों बदमाशों के दर्जनों हत्या लूट औऱ दूसरे आपराधिक मामले दर्ज है। फिलहाल गुरुग्राम पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इन आरोपियों को हिसार के हैबलपुर के एक मुर्गी फार्म से गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश पिछले कई महीनों से कर रही थी।

सतीश उर्फ काला करीब 12 से ज्यादा हत्या और दूसरे आपराधिक मामलों मे फरार था। जिसके ऊपर हरियाणा पुलिस ने 1 लाख रुपए का इऩाम घोषित किया हुआ था। सतीश ने 2015 में सेक्टर-5 के पेट्रोल पंप पर राजू सेठी की हत्या की थी। उसके बाद गुरुग्राम में ही मार्च 2017 में भारतभूषण पोपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। दोनों मर्डर केस में पुलिस इस बदमाश की तलाश कर रही थी। इसके अलावा रविंद्र पंडित पर भी 50 हजार रुपए का इनाम था। वही ये दोनों अपना एक गिरोह बनाकर काम कर रहे थे। जिसमें इनके कई गैंगस्टर से भी संपर्क थे जिनके लिए ये काम करते थे।

पुलिस को सूचना मिली थी हिसार के एक मुर्गी फार्म में ये किसी वारदात को अंजाम देने के लिए प्लानिंग कर रहे है। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच वहां रेड की और इन पांचों आरोपियों को गिरफ्तार किया जिसमें सतीश उर्फ काला, अरविंद उर्फ पंडित, नरेश उर्फ पहलवान, सुरेंद्र उर्फ फौजी औऱ अश्वनी उर्फ पन्नू को गिरफ्तार किया है वही पुलिस इनके दूसरे साथियों की भी तलाशकर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-75 thousand prize gambling police arrested including infamous miscreants
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 75 thousand prize gambling police arrested including infamous miscreants, गुरुग्राम पुलिस, गुरुग्राम खबर, गुरुग्राम हिंदी न्यूज़, gurgaon news, gurgaon hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, gurugram news, gurugram news in hindi, real time gurugram city news, real time news, gurugram news khas khabar, gurugram news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved