• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मतदान में सहयोग करने वाले 510 एनएसएस व एनसीसी वालंटियर्स को किया सम्मानित

510 NSS and NCC volunteers who helped in voting were honored - Gurugram News in Hindi

गुड़गांव। लोकसभा चुनाव-2024 के छठे चरण में गुडग़ांव संसदीय क्षेत्र में 25 मई को हुए मतदान में मतदाताओं की सहायता के लिए जिला प्रशासन द्वारा विभिन्न प्रशंसनीय पहल की गई थी। इसी क्रम में गुडग़ांव व बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में लगभग 200 केंद्रों पर मतदाताओं के सहायक बने एनएसएस व एनसीसी के 510 वालंटियर्स को जिला निर्वाचन अधिकारी निशांत कुमार यादव ने उनकी उत्कृष्ट सेवा के लिए सम्मानित किया।

निशांत कुमार यादव ने सराहनीय सेवाओं के लिए सभी वालंटियरों को सर्टिफिकेट भेंट कर सम्मानित किया। उन्होंने सभी वालंटियरों को समाज सेवाएं निरंतर जारी रखने के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि लोकतांत्रिक व्यवस्था में मतदाता की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। ऐसे में मतदान केंद्र पर आने वाले मतदाताओं के सहायक बन आप सभी ने एक जिम्मेदार नागरिक होने का उत्कृष्ट उदाहरण प्रस्तुत किया है।
उन्होंने कहा कि आप सभी की नि:स्वार्थ भाव से की गई यह सेवा अन्य नागरिकों के लिए भी प्रेरणा देने का काम करेगी। उन्होंने बताया कि जिला में मतदान के पिछले आंकड़ों को देखते हुए मत प्रतिशत में वृद्धि करना एक बड़ा चुनौतीपूर्ण विषय था, लेकिन वालंटियर्स द्वारा दी गयी सेवाओं से मतदान केंद्रों पर आने वाले मतदाताओं को किसी प्रकार की अव्यवस्था का सामना नहीं करना पड़ा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-510 NSS and NCC volunteers who helped in voting were honored
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gurgaon, district administration, initiatives, voting assistance, gurgaon parliamentary constituency, sixth phase, lok sabha elections-2024, 510 volunteers, nss, ncc, honored, district election officer, nishant kumar yadav, excellent service, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gurugram news, gurugram news in hindi, real time gurugram city news, real time news, gurugram news khas khabar, gurugram news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved