• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नौकरी दिलाने के बहाने महिला से किया दुष्कर्म, बनाया MMS

Man Allegedly Rapes Woman In Gurgaon After Promising Her A Government Job - Gurugram News in Hindi

गुडग़ांव। महिलाओं पर हो रहे अपराध आए दिन बढ़ते ही जा रहे है। ताजा मामला दिल्ली से सटे गुरुग्राम में सामने आया है जहां सरकारी नौकरी दिलाने के बहाने महिला से दुष्कर्म का किया। गुरुग्राम में एक महिला ने आरोप लगाया है कि एक व्यक्ति ने सरकारी नौकरी हासिल करने में मदद के बहाने से उससे बलात्कार किया। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि महिला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है कि वह एक निजी स्कूल में शिक्षिका है और पिछले कई सालों से सरकारी नौकरी हासिल करने की कोशिश कर रही है। वह आरोपी से अक्टूबर 2014 में मिली थी।

आरोपी की पहचान मनोज के तौर पर हुई है। ‘चीफ मिनिस्टर विंडो’ पर शनिवार को की गई शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि 2014 में व्यक्ति ने उसे कथित रूप से फोन करके एक होटल में बुलाया था। जहां आरोपी ने उससे बलात्कार किया और उसकी निर्वस्त्र तस्वीरें खींच ली और एमएमएस बना लिया। अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने अपना कहा नहीं मानने पर पीडि़ता को सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीरों को वायरल की धमकी दी। उसने महिला से बलात्कार किया और जबरन 14 लाख रुपए ऐंठ लिए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दे, पिछले महीने भी गुरुग्राम में रेप की रौंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई थी। यहां के एक मॉल से महिला का अपहरण कर उसके साथ दिल्ली में गैंगरेप किया गया था। पीडि़ता ने पुलिस को बताया था कि वह रात 11 बजे मॉल से बाहर आई और ऑटो तलाशने लगी। उसी दौरान पांच लोग उसके पास आए और उन्होंने महिला को गंतव्य तक छोडऩे की पेशकश की। जब महिला ने उनके साथ जाने से इनकार कर दिया, तो उन्होंने उसे कार में खींच लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Man Allegedly Rapes Woman In Gurgaon After Promising Her A Government Job
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: man allegedly rapes, woman, gurgaon, promising her a government job, crime news, crime news in hindi, murder, rape after mms, gurugram news, gurugram news in hindi, real time gurugram city news, real time news, gurugram news khas khabar, gurugram news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved