• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

रेप पीडि़ता ने दिया बच्चे को जन्म, नाबालिग मां ने रखने से किया मना

गुडग़ांव। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे एनसीआर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां पर 16 साल की नाबालिग लडक़ी ने बच्ची को जन्म दिया। खबरों के मुताबिक, गुडग़ांव में पेट व कमर में दर्द की शिकायत लेकर जब मां अपनी 16 साल की नाबालिग बेटी को लेकर हॉस्पिटल पहुंची, तो पता चला वह गर्भवति है। अस्पताल वालों ने जब जांच में बताया तो परिवार वालों के पैरों तले की जमीन खिसक गई। डॉक्टर ने तुरंत उसे भर्ती कर लिया। लड़ीक ने 2 दिन बाद उसने एक बच्ची को जन्म दिया। पूछताछ में लडक़ी ने बताया कि उसके साथ पिछले साल रेप हुआ था। लेकिन अब पीडि़ता 3 दिन की इस नन्ही से बच्ची को रखने से इनकार कर रही है।

मामले का पता चलने पर सीडब्ल्यूसी व पुलिस को जानकारी दी गई। वही, बुधवार देर शाम पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, शिकायत देने वाली 16 साल की लडक़ी राजीव नगर कॉलोनी में रहती है। उसके पिता एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं।

करीब 4 साल से वह यहीं पर रहते हैं। कुछ समय पहले तक एक युवक उनके ही मकान में किराए पर रहता था। लडक़ी के अनुसार, युवक ने नवंबर 2017 में उसके साथ जबरन घर में घुसकर रेप किया। इसके बाद किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। आरोपित ने इसके बाद भी 2-3 बार धमकी देकर रेप किया, लेकिन करीब 4 महीने पहले वह यहां से मकान खाली कर किसी अन्य जगह रहने लगा।

ऐसे हुआ रेप का खुलासा...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-16 year old rape victim delivers girl in Gurugram
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 16 year old rape victim delivers girl in gurugram, crime news in hindi, crime news, gurugram news, gurugram news in hindi, real time gurugram city news, real time news, gurugram news khas khabar, gurugram news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved