• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पहले प्रेम जाल में फंसाती थी, उसके बाद रूपए एेंठती थी, पकड़े गए

First  love second hunny trap money spent caught - Fatehabad News in Hindi

फतेहाबाद। पुलिस ने एक एेसे गिरोह को पकड़ा है जिसमें महिलाएं लोगों को अपने प्रेमजाल में फंसाती थी। उनसे शारीरिक संबंध बनाती थी और बाद में ब्लैकमेल करती थी। एक पीड़ित की रिपोर्ट पर फतेहाबाद सिटी पुलिस ने इनके असली खेल का खुलासा किया है।

एेसे फंसाते थे

दरअसल, पुलिस ने इन 2 महिलाओं को एक डिपो संचालक से रेप के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर 1.20 लाख रुपए ब्लैकमेलिंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया है मौके से 20 हजार रुपए भी बरामद किए। एसएचओ सिटी थाना सोमवीर ढाका ने बताया कि 25 जुलाई को कमलेश नाम की महिला ने रेप के झूठे मामले में डिपो संचालक मोडाखेड़ा निवासी इंद्राज से 1 लाख रुपए लिए।

वहीं बीते दिन भी महिला ने 50 हजार रुपए की डिमांड फिर से की। इस पर इंद्राज ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने टीम गठित की। फिर महिला कमलेश व उसकी एक सहयोगी युवती ने डिपो संचालक को फतेहाबाद के लाजपत नगर मोहल्ले में स्थित एक घर में बुलाया। यहां इंद्राज ने 20 हजार रुपए होने की बात महिला से कही। महिला ने जैसे ही रुपए लिए वैसे ही पुलिस टीम ने मौके पर छापा मार दिया। पुलिस ने आरोपी महिला कमलेश, युवती स्वीटी और मकान में मौजूद व्यक्ति सोनू को ब्लैकमेलिंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया और मौके से 20 हजार रुपए की नकदी भी बरामद की। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-First love second hunny trap money spent caught
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first, love, trapped, money, was spent, it was caught, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, fatehabad news, fatehabad news in hindi, real time fatehabad city news, real time news, fatehabad news khas khabar, fatehabad news in hindi
loading...
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved