• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सरकार ने दिया शहीद मोहम्मद सादिक की वीरांगना को रिहायशी प्लाट का उपहार

Haryana Government gifted 200 sq yard Plot to martyr Mohammed Sadiq wife - Faridabad News in Hindi

फरीदाबाद। हरियाणा सरकार ने जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद-विरोधी अभियान में शहीद हुए सैनिक मोहम्मद सादिक की वीरांगना को एक रिहायशी प्लाट उपहार में देने का निर्णय लिया है।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में आज यहां हुई राज्य मंत्रिमंडल की बैठक में खंड बल्लभगढ़, जिला फरीदाबाद की ग्राम पंचायत, बिजोपुर के शहीद मोहम्मद सादिक, जो ऑपरेशन रक्षक जम्मू और कश्मीर-2000 में शहीद हो गया था, की विधवा मैमूना को 200 वर्ग गज की रिहायशी प्लाट उपहार में देने के प्रस्ताव को स्वीकृति प्रदान की गई।

मैमूना को प्लाट उपहार में देने की स्वीकृति पंजाब ग्राम सामान्य भूमि (विनियमन) नियम 1964 के नियम 13 को ध्यान में रखते हुए दी गई है, जिसमें यह प्रावधान है कि राज्य सरकार के पूर्व अनुमोदन के साथ ग्राम पंचायत रक्षा बलों और अर्धसैनिक बलों के गंभीर रूप से घायल और विकलांग हुए सदस्यों या सेवा के दौरान किसी भी युद्ध या जवाबी कार्रवाई के ऑपरेशन के दौरान मारे गए सदस्यों के आश्रित परिवारों, जिनके पास पर्याप्त रिहायशी आवास नहीं है, को आवासीय उद्देश्यों के लिए शामलात देह में 200 वर्ग गज तक की भूमि उपहार में दे सकती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Haryana Government gifted 200 sq yard Plot to martyr Mohammed Sadiq wife
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana government, government gifted 200 sq yard plot, plot gifted to martyr mohammed sadiq wife, martyr mohammed sadiq, residential plot gifts, mohammed sadiq martyrs in jammu and kashmir, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, faridabad news, faridabad news in hindi, real time faridabad city news, real time news, faridabad news khas khabar, faridabad news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved