• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कुख्यात गैंगस्टर मनोज मांगरिया हथियारों समेत 3 साथियों के साथ गिरफ्तार

Arrested with 3 colleagues including infamous gangster Manoj Mangaria Arms - Faridabad News in Hindi

फरीदाबाद । हरियाणा पुलिस महानिदेशक बी.एस.संधू के दिशा-निर्देशानुसार कार्रवाई करते हुए क्राईम ब्राच की टीम ने मांगरिया गिरोह के सरगना कुख्यात अपराधी मनोज मांगरिया सहित उसके 3 साथियों को फरीदाबाद से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए आरोपियो से 4 रायफल, 2 पिस्टल व 22 जि़ंदा कारतूस भी बरामद किये गए हैं। यह जानकारी आज हरियाणा पुलिस मुख्यालय के प्रवक्ता ने दी ।
प्रवक्ता ने बताया कि गैंग का मुख्य लीडर फरीदाबाद हरियाणा के गाँव मांगर का रहने वाला है और थाना सूरजकुंड, फरीदाबाद पिछले 10 वर्षो से अपराध जगत की दुनिया में सक्रिय है उपरोक्त अपराधी के खिलाफ कई लूट, मर्डर तथा फिरौती के अलग-अलग राज्यों के पुलिस स्टेशनों में संगीन मुकदमे दर्ज है।
मनोज मांगरिया अभी पैरोल पर आया हुआ था जो लोगो में दहशत फैलाने के लिए अपने साथ काफी लड़कों व नाजायज हथियारों को रखता था जो लोगो में अपनी दहशत कायम रखने के लिए कुख्यात अपराधी बलराज भाटी व अपने गैंग के लोगो को सुपारी देकर लोगो की हत्या की वारदातों को अंजाम दिलवाता था। उक्त अपराधी के गिरफ्तार होने से लगभग 10 बड़ी वारदाते भी सुलझेगी।
कुख्यात अपराधी (मनोज मांगरिया) व उसके भाई ललित को क्राईम ब्रांच द्वारा गाँव पाली बस स्टैंड से रात के समय काबू किया गया है। तथा उसके दो साथियों प्रवीन तथा जावेद को दूसरी जगह से जहां वो छुपकर बैठे थे गिरफ्तार किया गया है । प्रवक्ता के अनुसार पुलिस महानिदेशक हरियाणा ने सभी पुलिस आयुक्तों, रेंज अधिकारियों व जिला पुलिस अधीक्षकों को निर्देश दिये है कि उनके एरिया में जितने भी ऐसे गैंग या शरारती तत्व है उन्हें गिरफ्तार करके कानून के अनुसार कड़ी से कड़ी कार्यवाही करे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Arrested with 3 colleagues including infamous gangster Manoj Mangaria Arms
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, infamous gangster manoj mangaria, arrested, 3 colleagues, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, faridabad news, faridabad news in hindi, real time faridabad city news, real time news, faridabad news khas khabar, faridabad news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved