• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अय्याशी के लिए वाहन चोरी करने वाले युवाओं का गिरोह पकड़ा. 26 मामलों का खुलासा

A gang of vehicles stolen for Ayyashis caught 26 cases disclosed - Faridabad News in Hindi

फरीदाबाद । अय्याशी के लिए चोरी करने वाले वाहन चोर को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है। हरियाणा पुलिस की अपराध शाखा ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए जिला फरीदाबाद से छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनकी गिरफ्तारी से विभिन्न पुलिस स्टेशनों में दर्ज चोरी के 26 मामलों को खुलासा हुआ है।
पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस महानिदेशक, बी.एस. संधू के निर्देशानुसार सभी पुलिस आयुक्तों, रेंज आईजी और पुलिस अधीक्षकों द्वारा अपने संबंधित क्षेत्रों में अपराधियों व असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए प्रदेश में अपराध पर अंकुश लगाने की प्रक्रिया निरंतर जारी है।
उन्होंने कहा कि गिरफ्तार आरोपियो की पहचान अलीगढ़, यूपी निवासी संदीप, गौतम बुद्ध नगर, उत्तर प्रदेश के गौरव और विशाल उर्फ गणेश, जिला फरीदाबाद के श्याम व जिला पलवल के सुमित और पंकज के रूप में की गई है। आरोपियों से एक कार, 28 मोटरसाइकिल, चार स्कूटी और तीन मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं।
उन्होंने कहा कि सभी आरोपियों को पुलिस टीम ने विशेष सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर विभिन्न स्थानों से गिरफ्तार किया है। जांच के दौरान आरोपियों ने खुलासा किया कि वो महंगे शोक व डिस्को में जाने के आदि हैं। पैसो की जरूरतों को पूरा करने के लिए वो वाहन चोरी व मोबाइल स्नैच करने लगे और उनको बेचने से प्राप्त पैसों से अपने शोक को पूरा करते थे। प्रवक्ता ने बताया कि सभी आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेजा जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-A gang of vehicles stolen for Ayyashis caught 26 cases disclosed
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, vehicles stolen gang, caught 26 cases disclosed, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, faridabad news, faridabad news in hindi, real time faridabad city news, real time news, faridabad news khas khabar, faridabad news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved