• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फरीदाबाद में 5 साल की बच्ची से दरिंदगी, हत्या कर शव के साथ किया रेप

5 year old girl raped and murdered in Faridabad - Faridabad News in Hindi

फरीदाबाद। हरियाणा के फरीदाबाद में 5 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर देने वाला मामला सामने आया है। आरोप है कि शराब के नशे में चूर एक युवक ने पहले पांच साल की मासूम को अगवा कर लिया और फिर रेप के बाद उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं, आरोपी ने बाद में मासूम के साथ भी रेप किया। दरिंगदगी की इंतहा वाला ये मामला 21 अप्रैल की रात थाना सराय ख्वाजा इलाके का है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पीडि़ता के चाचा का परिचित बताया जा रहा है। पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट आने पर रेप की पुष्टि हो सकेगी। हत्या, रेप व पॉक्सो ऐक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर कोर्ट में पेश कर दिया गया है।

कोर्ट ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। सेंट्रल जोन के एसीपी यशपाल खटाना ने बताया कि बच्ची का शव खराब हो जाने के कारण उसे पोस्टमॉर्टम के लिए पीजीआई रोहतक भेजा गया है। पूछताछ में खुलासा हुआ कि 21 अप्रैल की रात को आरोपी ने बच्ची के चाचा के साथ शराब पी और रात में उसका मोबाइल व रुपये लेकर भाग गया, लेकिन नीयत बिगडऩे पर वह लौटा और बच्ची को सोते वक्त अगवा कर सुनसान इलाके में ले गया। उसके रोने पर आरोपी ने बच्ची की गला घोंटकर हत्या कर दी। उसका इतने से ही मन नहीं भरा। बच्ची के मरने के बाद उसने रेप किया और शव को वहीं छोडक़र फरार हो गया। क्राइम ब्रांच टीम ने बच्ची के चाचा के मोबाइल लोकेशन के बारे में पता लगाना शुरू कर दिया।

जांच के दौरान मंगलवार को पुलिस को मोबाइल की लोकेशन गाजियाबाद में मिली। इसके बाद क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम गाजियाबाद पहुंच गई। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी युवक को मोबाइल फोन के साथ दबोच लिया और हिरासत में लेकर यहां ले आई। यहां पूछताछ के दौरान युवक ने पुलिस को बताया कि वह पहले मोबाइल और रुपये चुरा कर वहां से चला गया था, लेकिन रात नीयत में खोट आने पर दोबारा पहुंचकर बच्ची का अपहरण कर ले गया था।

पुलिस पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया कि वह सोती हुई बच्ची को गोद में उठाकर करीब डेढ़ किलोमीटर दूर एनएचपीसी के नजदीक नहर के पास झाडिय़ों ले जा रहा था। झाडिय़ों से गुजरने के कारण बच्ची की नींद खुल गई और वह रोने लगी। पकड़े जाने के डर से उसने झाडिय़ों के बीच पहुंचकर गला घोंटकर बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं उसने बच्ची के शव के साथ रेप भी किया। इसके बाद युवक ने बच्ची के शव को वहीं पर छोड़ दिया और मौके से फरार हो गया था।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-5 year old girl raped and murdered in Faridabad
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rape and murder case, 5 year old girl rape, crime news, haryana, haryana police, faridabad, faridabad police, crime news in hindi, faridabad news, faridabad news in hindi, real time faridabad city news, real time news, faridabad news khas khabar, faridabad news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved