• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पांच पीकेएल खिलाड़ियों के साथ राष्ट्रीय खेलों में कबड्डी का स्वर्ण जीतना चाहता है चंडीगढ़

With five PKL players, Chandigarh sets sights on National Games kabaddi gold - Chandigarh News in Hindi

अहमदाबाद/चंडीगढ़ । प्रो-कबड्डी लीग (पीकेएल) के पांच सितारों के साथ चंडीगढ़ की कबड्डी टीम 36वें राष्ट्रीय खेलों में पुरुषों का स्वर्ण पदक जीतने की उम्मीद के साथ गुजरात की राजधानी पहुंच रही है।

कबड्डी इवेंट 29 सितंबर को भव्य उद्घाटन समारोह से तीन दिन पहले शुरू हो रहा है। यह 1 अक्टूबर को समाप्त होगा। ऐसा यह सुनिश्चित करने के लिए किया गया है कि खिलाड़ी 7 अक्टूबर से शुरू होने वाले पीकेएल के सीजन 9 में हिस्सा ले सकें।

चंडीगढ़ के लखविंदर सिंह, जिन्होंने पीकेएल में यू मुंबा और गुजरात जायंट्स के लिए खेला है का मानना है कि वह एक ऐसी टीम का हिस्सा हैं जो सभी विभागों में मजबूत है। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हमें राष्ट्रीय खेलों में स्वर्ण पदक जीतना चाहिए।"

साथ ही उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने राष्ट्रीय खेलों की तैयारी के लिए पीकेएल से एक सीजन का ब्रेक लिया था।

लखविंदर के साथ पीकेएल के हीरो- रिंकू हरि चरण, राकेश कुमार, रोहित और विक्की अतर सिंह चंडीगढ़ की टीम में शामिल होंगे, जिससे यह एक मजबूत टीम बन जाएगी। लखविंदर सिंह ने कहा, "पीकेएल की शुरूआत के बाद कबड्डी ने काफी प्रगति की है।"

उन्होंने कहा कि लीग ने कई युवाओं को इस खेल को अपनाने के लिए प्रेरित किया है।

यू मुंबा के लिए खेलने वाले रिंकू हरि चरण ने हालांकि स्वीकार किया कि राष्ट्रीय खेलों में प्रतिस्पर्धा कड़ी होगी। उन्होंने कहा, "पंजाब, तमिलनाडु और कर्नाटक के खिलाफ कड़ा मुकाबला होगा, जिनके पास भी अच्छे खिलाड़ी हैं। हमारे पास अनुभवी खिलाड़ियों के साथ एक मजबूत टीम है और हम स्वर्ण जीतने की पूरी कोशिश करेंगे।"

पुरुषों की कबड्डी प्रतियोगिता में महाराष्ट्र, गोवा, हरियाणा, तमिलनाडु, चंडीगढ़, उत्तर प्रदेश, सर्विसेज और मेजबान गुजरात के रूप में आठ टीमें भाग लेंगी। महिला प्रतियोगिता में हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान, महाराष्ट्र, बिहार, तमिलनाडु, पंजाब और मेजबान गुजरात की टीमें शामिल होंगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-With five PKL players, Chandigarh sets sights on National Games kabaddi gold
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: with five pkl players, chandigarh sets sights on national games kabaddi gold, national games kabaddi, kabaddi, gold, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved